Ballia News: सतीश चंद डिग्री कॉलेज के शिक्षकों ने पढ़ाना बंद कर कॉलेज में शुरू किया अनवरत धरना

Ballia News: शनिवार को बलिया में सतीश चंद डिग्री कॉलेज के शिक्षकों ने पढ़ाना बंद कर विद्यालय में ताला बंदी करते हुए अनवरत धरना शुरू कर दिया।

Update: 2022-11-26 12:34 GMT

सतीश चंद डिग्री कॉलेज के शिक्षकों ने दिया धरना 

Ballia News: शनिवार को बलिया में सतीश चंद डिग्री कॉलेज के शिक्षकों ने पढ़ाना बंद कर विद्यालय में ताला बंदी करते हुए अनवरत धरना शुरू कर दिया। कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर अविनाश चंद पांडे (Chief Proctor Professor Avinash Chand Pandey) ने बताया कि 25 नवम्बर को कुछ छात्र कॉलेज में अनावश्यक रूप से ली जा रही फीस के नाम पर विरोध शुरू कर दिया और शिक्षकों के साथ अभद्रता करने लगे जब शिक्षकों द्वारा इसका विरोध किया जाने लगा तो उन छात्रों द्वारा शिक्षकों के साथ बदसलूकी भी की गई और शिक्षक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

शिक्षक ने जिला प्रशासन पर जाहिर की नाराजगी

इसमें शिक्षक द्वारा जिला प्रशासन पर नाराजगी जाहिर करते हुए गाली दी गई है । शिक्षकों की मांग है कि कालेज में अराजकता का पर्याय बने छात्र अविनाश सिंह नंदन , संटू कुशवाहा और विशाल कुमार पाठक पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई करें। जब तक इन छात्रों पर कार्यवाई नही होती है विद्यालय बंद रखा जाएगा। प्रोफेसर अविनाश चंद पांडे का कहना है कि इन्ही कुछ छात्रों द्वारा कॉलेज में हरदम अराजकता फैलाई जाती है।

बॉटनी के छात्रों के वर्कशाप का किया आयोजन

25 नवम्बर को जिस फीस को लेकर इन छात्रों द्वारा जो कॉलेज में अराजकता फैलाई गई उसमें अनावश्यक रूप से फीस लेने की कोई बात ही नहीं है। सरकार की नीतियों के अनुसार बॉटनी के छात्रों का एक वर्कशाप का आयोजन किया जाना है जिसमे छात्र स्वेच्छा से अपनी सहभागिता कर सकते है उसके लिए नॉमिनल फीस ली जा रही है । कालेज में कोई अनावश्यक फीस नही ली जाती है । वावजूद इसके कुछ अराजक छात्र बिना मतलब के अपनी टांग अड़ाते रहते है।

Tags:    

Similar News