बांध निर्माण की मांग को लेकर भैंस के साथ अनोखा प्रदर्शन करते युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक

बांध निर्माण अविलंब कराने के को लेकर भैंस और बांसुरी के साथ अनोखा प्रदर्शन किया

Newstrack :  Network
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-22 16:03 GMT

गांवों को बचाने हेतु बांध निर्माण की माँग को लेकर प्रदर्शन करते युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह एवं अन्य (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Ballia News: बलिया NH- 31 स्थित मालदेपुर मोड़ पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने उज्ज्वला योजना की जन्मभूमि हैबतपुर सहित एक दर्जन गाँवों और शहर के अस्तित्व को गंगा नदी के कटान से बचाने के लिए बांध निर्माण अविलंब कराने के को लेकर भैंस और बांसुरी के साथ अनोखा प्रदर्शन किया।

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 मई, 2016 को उज्ज्वला योजना का शुभारंभ बलिया के हैबतपुर गांव से किया था। श्री सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री कई बार इस गांव में आ चुके हैं। श्री सिंह ने कहा कि अभी 4 दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैबतपुर आए थे, परंतु बांध निर्माण हेतु उन्होंने भी कुछ नहीं किया।

श्री सिंह ने कहा की मोदी-योगी सरकार भैंस की तरह कितना भी कुछ कीजिए असर नहीं पड़ता है। श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना उज्ज्वला योजना की जन्मभूमि और बलिया के अस्तित्व को बचाने की लड़ाई दिल्ली तक लड़ेगी। श्री सिंह ने कहा की वर्ष 2022 में महापरिवर्तन सुनिश्चित है। उन्होंने कहा की बलिया के विकास की लड़ाई हेतु अंतिम सांस तक लड़ूंगा। श्री सिंह ने कहा की हमारी प्राथमिकता बलिया की तरक़्क़ी है। इस दौरान उनके साथ मोहन सिंह, बैजू राय, नकुल राय, अजय ओझा, सैफ नवाज, डॉ. सुनील राय, सद्दाम हुसैन, आदित्य चौबे, किशन राय, राकेश खरवार, दीपक पासवान आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News