Ballia News: अज्ञात बदमाशों ने पूर्व प्रधान को मारी गोली, मौत, आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस

Ballia News: पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा ।

Update: 2023-02-16 17:39 GMT

Ballia News

Ballia News: रसड़ा थाना क्षेत्र के सँवरा लोहता मार्ग पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पूर्व प्राधान की गोली मार दी। इसके बाद लोगों ने आनन फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डाक्टरों नें मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है। मृतक पूर्व प्रधान भाजपा के नेता थे व बलिया जिले में मंडल उपाध्यक्ष पद के पदाधिकारी थे ।

घटनाक्रम

बृहस्पतिवार की देर शाम बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र के संवरा लोहता मार्ग पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गड़वार थाना क्षेत्र के असनावर के रहने वाले पूर्व प्रधान सुरेश वर्मा उम्र करीब 45 साल की बाइक को ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक कर गोली मार दी। जिससे सुरेश वर्मा घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और आनन फानन में में उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । जिला अस्पताल पहुंचने पर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने पूर्व प्रधान को मृत घोषित कर दिया।

जमीनी विवाद के चलते हत्या की आशंका

पूर्व प्रधान सुरेश वर्मा के साथ बाइक पर सवार देव कुमार ने बताया कि असनावर गांव में दो पक्षो के बीच जमीनी विवाद हुआ था और गड़वार थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों को धारा 151शांतिभंग के तहत चालान किया था और दोनो पक्षों को चालान कर रसड़ा तहसील में उपजिलाधिकारी के समक्ष पेश किया था। उन्ही दोनो पक्षों में से एक पक्ष की जमानत कराने पूर्व प्रधान भी रसड़ा तहसील में गए थे। रसड़ा से ही पूर्व प्रधान एक बाइक से दो लोगों के साथ वो अपने घर असनावर लौट रहे थे तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आये और पूर्व प्रधान की बाइक रोककर सीने में गोली मारकर फरार हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा ।

Tags:    

Similar News