Banda News: मंदिर में 65 वर्षीय पुजारी की सिर पर वार करके हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Banda News: वृद्ध पुजारी के सिर में भारी चीज से चोट मारकर उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-03-09 10:25 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

Banda News: यूपी के बांदा में एक मंदिर के पुजारी की लाश मंदिर के अंदर ही बने कमरे से बरामद की गई है। वृद्ध पुजारी के सिर में भारी चीज से चोट मारकर उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने वृद्ध पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह वारदात बांदा मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव से सामने आई है, जहां मंदिर के पुजारी 65 वर्षीय शत्रुघ्न तिवारी की लहूलुहान हालत में लाश बरामद की गई है। पुजारी शत्रुघ्न तिवारी का शव मंदिर के अंदर ही बने पुजारी के कमरे में उसके ही बिस्तर से बरामद किया गया है। ग्रामीण पड़ोसियों की मानें तो मृतक पुजारी से किसी की कोई रंजिश नहीं थी। लेकिन, उसके बेटे से उसका विवाद होता रहता था। पड़ोसियों का कहना है कि मृतक शत्रुघ्न तिवारी का एक ही बेटा है जो उससे पैसे मांगते समय अक्सर झगड़ता है।

सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स फील्ड यूनिट टीम और डॉग स्क्वायड के साथ एसपी अभिनंदन पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच शुरू कर दी है। एसपी अभिनंदन का इस मामले में कहना है कि मामला हत्या का है किसी भारी चीज से सिर में चोट पहुंचा कर हत्या की गई, जिसकी जांच कर जल्दी खुलासा किया जाएगा। बेटे के साथ विवाद होने की बात पर एसपी का कहना है कि यह भी जांच का एक एंगल है और जो भी सत्यता होगी जल्दी सबके सामने लाई जाएगी और हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News