Banda Accident News: झुग्गियों में जा घुसी भाजपा समर्थक की कार, बच्चे की मौत-कई घायल

Banda Accident News : कार दुर्घटना का शिकार हुई, उसमे भाजपा का झण्डा और स्टीकर लगा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Network
Update: 2021-06-24 06:25 GMT

दुर्घटनाग्रस्त कार

Banda Accident News : लगातार सामने आ रहे सड़क हादसों में एक नया मामला सामने आया है। जिसके एक बेकाबू कार सड़क किनारे बनी झुग्गी झोपड़ियों में जा घुसी। तेज रफ्तार कार बांदा जिले के अतर्रा थाना के एन एच 76 से गुजर रही थीं, तभी अचानक बेकाबू होकर सड़क किनारे बनी मजदूरों की झुग्गी झोपड़ियों में जा घुसी। इस दौरान झोपडी के अंदर लोग मौजूद थे। हादसे के झुग्गी झोपडी में मौजूद चार लोग गंभीर घायल हो गए, जिसमे से एक बच्चे की मौत की जानकारी मिल रही है। वहीं अन्य तीन की भी हालत गंभीर है। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले मजदूर आक्रोशित हो गए और न्याय की मांग करने के साथ नुकसान की भरपाई कोई भी मांग कर रहे हैं। बता दें कि जो कार दुर्घटना का शिकार हुई, उसमे भाजपा का झण्डा और स्टीकर लगा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक बांदा महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने जानकारी दी है।


Tags:    

Similar News