Banda News: बाँदा में दो पक्षों में तड़तड़ाई गोलियां, दो की मौत, दो अन्य घायल

Banda News: दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जिसमे एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-05 03:50 GMT

बाँदा में दो पक्षों में तड़तड़ाई गोलियां 

Banda News: बाँदा के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के बर्रा गांव के मजरा अमरैहा पुरवा में शुक्रवार देर रात गोलीकांड में दो लोगों की मौत हो गई 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए l सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और दौराने मुठभेड़ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जिसमे एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है।

बांदा में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में गोली चल गयी जिसमें दो की मौत हो गयी और दो अन्य लोग घायल हो गएl घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी बबेरू पहुंचाया जहाँ से उन्हें बाँदा जिला अस्पताल रेफर किया गया।

बाँदा पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कल रात लगभग 10 बजे ये घटना हुई जिसमें थाना बबेरू क्षेत्र में दो पक्षों मे लड़ाई हुई और दूसरे पक्ष ने अपनी एक लाइसेंसी सिंगल बैरल कर निकाल कर दूसरे पक्ष में फायर कर दिया जिससे कि 2 लोगों की मृत्यु हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायल अभियुक्तों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इसके बाद हम लोग पुलिस बल लेकर मौके ओर पहुँचे और इस दौरान उत्पातियों की पुलिस से मुठभेड़ हुई जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक के पैर में गोली लगी है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पड़ोसियों के बीच विवाद 

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शराब पीकर गाली गलौज करने को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ है। जिसमें रामभजन ने लाइसेंसी एक नाली बंदूक से गोली मारकर दो लोगों की हत्या की है दो लोग घायल हो गए हैं। फरार हत्यारोपित व उसके सहयोगियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News