Banda News: शादी में मारपीट के दौरान अवैध तमंचा से चली गोली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के बाँदा में कमासिन थाना क्षेत्र के एक शादी समारोह में दो युवकों ने दुल्हल के भाई पर गोली चलाई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Written By :  Anwar Raza
Published By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-04-18 02:25 GMT

शादी में गोली चलाने वाले आरोपियों को पकड़कर ले जाती बाँदा पुलिस (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Banda News : बाँदा कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा के रहने वाले केदार गर्ग की बेटी की शादी में भाई को मारने की नियत से युवकों ने पहले ललित गर्ग पर अवैध तमंचे से गोली चला दी गोली ललित के ऊपर से निकल गई थी। पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। दोनों आरोपी घटना के बाद वहा से फरार हो गए थे। जिसके बाद आज पुलिस ने दोनो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया इसमें से एक अभियुक्त पुरााना अपराधी है।

दुल्हन के विदाई के वक्त चली गोली

आप को बता दें पूरा मामला कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव का है। जहां के रहने वाले केदार गर्ग की बेटी की शादी 16 अप्रैल को थी। इसी शादी समारोह में विदाई के वक्त दुल्हल के भाई ललित गर्ग को जान से मारने के इरादे से आए थे देवनारायण पुत्र अर्जन निवासी कुचोली थाना राजापुर चित्रकूट व साथी प्रमोद तिवारी पुत्र प्रदूम निवासी अचरील कमासिन के साथ घर पहुंचे घुस कर मारपीट करने लगा। जब इस मारपीट का विरोध किया गया तो आरोपियों ने अवैध तमंचे से फायर कर दिया। हालांकि निशाना गलत लगने पर आरोपियों को नाकाम होकर भागना पड़ा था। बताया जा रहा की आरोपी किसी पुरानी राजिश के चलते ललित को मारने आए थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की की पिता की तहरीर पर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

वहीं बांदा पुलिस ने 3 दिन के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इसके पास पुलिस ने 2 अदद तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए है। पकड़े गए अभियुक्त में पहला प्रमोद तिवारी पुत्र प्रदुम तिवारी ग्राम अचरील थाना कमासिन बांदा तथा दूसरा देवनारायण पुत्र अर्जुन निवासी राजापुर चित्रकूट इनका लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है।

Tags:    

Similar News