Banda News: बेटियों से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पहुंचे पिता का दरोगा ने काटा चालान, भिड़े SHO और दरोगा

Banda News: एक पिता अपनी नाबालिक बेटियों के छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाना पहुँचे थे लेकिन दारोगा ने उल्टा धमकाते हुए शिकायत कर्ता का 151 का चालान कर दिया।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Monika
Update: 2022-05-15 05:06 GMT

बांदा पुलिस स्टेशन 

Banda News: बांदा  (Banda) में यूपी पुलिस (UP Police) का एक नया कारनामा सामने आया है। मामला नरैनी कोतवाली परिसर का है। जानकरी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अपनी नाबालिक बेटियों की छेड़छाड़ (molestation case) की शिकायत लेकर थाना पहुँचे थे पिता। जिस पर मौजूद दरोगा आशीष पटेरिया ने शिकायत कर्ता पर पुलिस का रौब दिखाते हुए चालान कर दिया। और तो और दरोगा जी ने अपने थाना प्रभारी को भी जानकारी नही दी। हंगामा बढ़ता देख थाना प्रभारी मौके पर पहुँचे और मामले की जानकारी की। जिस पर दरोगा आशीष पटेरिया ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी और बताया जा रहा है दोनों के बीच लाठियां बरस गयी।

घंटो ड्रामा चलता रहा। घटना की जानकारी पाकर SP अभिनन्दन मौके पर पहुँचे उन्होंने तत्काल लापरवाही करने पर दरोगा आशीष पटेरिया को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं SP के निर्देश पर शिकायत करता कि तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ पोक्सो सहित गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया गया है।

नाबालिक बेटियों के छेड़छाड़

दरअसल नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अपनी नाबालिक बेटियों के छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाना पहुँचे थे, आरोप है स्कूल जाते वक्त दो युवक बेटियों के साथ अभद्रता और छेड़छाड़ करते हैं, मोबाइल में वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी देते हैं। जिसमे बेटियों के पिता शिकायती पत्र लेकर थाना पहुँचे जिसपर दारोगा ने उल्टा धमकाते हुए शिकायत कर्ता का 151 का चालान कर दिया। मामले में हंगामा शुरू हो गया।

हंगामे की सूचना परकर थाना प्रभारी राकेश तिवारी मौके पर पहुँचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने दरोगा आशीष पटेरिया से मामले की जानकारी ली। उसी दौरान दरोगा आशीष पटेरिया भड़क गया और थाना प्रभारी के साथ अभद्रता शुरू कर धक्का मुक्की शुरू कर दी। विवाद लाठियां बरसने तक पहुँच गया। कोतवाली जंग का अखाड़ा बन गयी।

मौके से फरार दरोगा

मौजूद अन्य स्टाफ ने किसी तरह दोनों को अलग किया और दरोगा मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी की सूचना पर मौके पर SP अभिनन्दन ने पहुचकर मामले को शांत किया और छेड़छाड़ करने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया। वहीं लापरवाही करने पर और व्यवहार सही न होने पर एसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं।

Tags:    

Similar News