Banda: SP ने चलाया विशेष बैंक चेकिंग अभियान, सुरक्षा उपकरणों और व्यवस्थाओं को जांचा

Banada: पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने आज विशेष बैंक चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने बैंक परिसर, बैंकों के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग की गई।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-02 09:53 GMT

बैंक में चैंकिंग करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन। 

Banda: पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन (Superintendent of Police Banda Abhinandan) के कुशल निर्देशन में जनपद में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा बैंकों और उसके आसपास के क्षेत्रों से होने वाली लूट, छिनैती, चोरी तथा टप्पेबाजी जैसी घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए आज यानी सोमवार का विशेष बैंक चेकिंग अभियान चलाया गया।

कई बैंक शाखाओं को किया चेक

अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक बांदा और अपर पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा शहर क्षेत्र की कई बैंक शाखाओं को चेक किया गया । पुलिस अधीक्षक द्वारा स्टेट बैंक शाखा अलीगंज, एचडीएफसी बैंक शाखा, एक्सिस बैंक शाखा सहित कई बैंकों को चेक किया गय। चेकिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा बैंकों में लगे सुरक्षा उपकरणों यथा सीसीटीवी कैमरों, आपातकालीन अलार्म तथा अग्निशामक यंत्रों को चेक किया गया । कुछ एक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खराब पाये गये जिसके संबंध में बैंक अधिकारियों से वार्ता कर उन्हे ठीक करवाने के लिए कहा गया।


पुलिस अधीक्षक द्वारा बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों से वार्ता कर उन्हें बैंक का कार्य सुचारू रुप से चलाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने का आश्वासन दिया गया। साथ में पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देशित किया गया कि बैंक में आने वाले ग्राहकों के वाहन निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही खड़े हो ताकि सड़क पर आने जाने वालों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

बैंक के आसपास खड़े वाहनों और लोगों की ली चेंकिग

पुलिस अधीक्षक ने बैंकों के आसपास टहल रहे संदिग्ध व्यक्तियों और संदिग्ध वाहनों की भी चेकिंग की गई । पुलिस अधीक्षक द्वारा संबंधित पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के निर्देशित किया गया कि बैंक चेकिंग अभियान को अनवरत जारी रखा जाए। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के क्रम में समस्त क्षेत्राधिकारी गणों और थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में अभियान चलाकर बैंक चेकिंग की गई।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News