Banda News: तेज रफ़्तार बोलेरो ने बाइक को उड़ाया, पति-पत्नी और 8 माह की मासूम की दर्दनाक मौत

Banda News: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला की गोद में बैठी 8 माह के मासूम बच्ची की भी मौत हो गयी।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-02-19 10:14 GMT

मृतक के परिजन 

Banda News: यूपी के बांदा एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला की गोद में बैठी 8 माह के मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, तीनों को 112 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया और बच्ची की भी कुछ देर बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।

एक्सीडेंट के बाद बोलेरो चालक वाहन घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। आरोपी बोलेरो खनिज विभाग में सम्बद्ध बताई जा रही है, उस पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था, पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और बोलेरो को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वैवाहिक समारोह से लौट रहे थे दंपति

बांदा में यह दर्दनाक हादसा बिसंडा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां मध्य प्रदेश के थाना गौरिहार निवासी रज्जू सिंह अपनी पत्नी अनीता और 8 माह की बच्ची मिष्टी के साथ बाइक से अपनी ससुराल बिसंडा थाना क्षेत्र के गांव मझिला में एक वैवाहिक कार्यक्रम में आए थे। रात तकरीबन 9 बजे यह दंपति अपनी बच्ची को बाइक से लेकर वापस अपने घर जा रहा था।

बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा और बिलवई गांव के बीच सामने आ रही तेज रफ्तार बोलेरो यूपी 32 एनई 0243 ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पति-पत्नी और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आरोपी ड्राइवर गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची 112 एंबुलेंस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News