यूपी में नेताओं की गुंडई: वीडियो में देखें पूर्व विधायक के भाई की हैवानियत, शाहजहांपुर के बाद बाँदा कांड

Banda News: बांदा में वाइन शॉप मालिक व कुछ दबंगो ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-16 03:02 GMT

बाँदा में युवक की बेरहमी से पिटाई, हुई मौत (Social media)

Banda News: बांदा में वाइन शॉप के मालिक व कुछ दबंगो द्वारा एक युवक को अमानवीय तरीके से पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो वाइन शॉप के अंदर का है। उसी दिन उस युवक की लाश रेल की पटरी पर मिली। मृतक युवक के पिता ने चार नामजद लोगों के ऊपर केस दर्ज कराई है। पुलिस ने अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया। बताया जा रहा है कि पूर्व नारायणी बीएसपी विधायक पुरुषोत्तम द्विवेदी बलात्कार कांड के भाई विधायक जी को आजीवन कारावास हो गया था, सीबीआई ने भी उसमें चार्जसीट सीट लगाई थी।

क्या है पूरा मामला

मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह वीडियो बांदा जिले के अतर्रा कस्बा स्थित वाइन शॉप का है, जहां एक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर बदमाशों ने युवक को लोहे के डंडे और पटेले से मारा। बदमाशों ने युवक के गुप्तांग में भी डंडा डालने का प्रयास किया। पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है।


बदमाशों ने पिता को भी फोन पर दी धमकी 

पिता जगदीश गुप्ता का कहना है की रामनवमी का जुलूस देखने के लिए उनका लड़का गया हुआ था, जहां वाइन शॉप के मालिक राजा द्विवेदी, राजेश द्विवेदी आदि ने उसपर चोरी का आरोप लगाकर उसे बंधक बना लिया और 4 से 5 घंटे तक पिटाई करते रहे।

उक्त लोगों ने पिता जगदीश गुप्ता को भी फोन करके बताया कि आपका लड़का हमारे पास है और जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक मारते रहेंगे। उसी रात को 12:00 बजे के करीब शुभम गुप्ता की लाश ट्रेन की पटरी में पड़ी हुई मिली।


राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं बदमाश

 पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पिता जगदीश गुप्ता ने बताया कि उक्त दबंग प्रभावशाली लोग हैं और राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं। इसलिए पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है, जिसके चलते पिता जगदीश गुप्ता ने उच्च अधिकारियों से न्याय की मांग की है। वही, वायरल वीडियो को देखकर दबंगों की अमानवीय हरकत भी सबके सामने आ गई है।

Tags:    

Similar News