Banda News: 11 साल की मासूम के साथ 80 साल के बुजुर्ग ने की घिनौनी हरकत

Banda News: मासूम बच्ची दूध लेने गई थी इसी दौरान मौका पाकर बुजुर्ग व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-10-03 07:33 GMT

Banda latest news (photo: social media )

Banda News: 11 साल की मासूम बच्ची के साथ 80 साल के इंसान ने घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया। जब मासूम बच्ची चिल्लाई तो पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे यह देख मौके से बुढा भाग खड़ा हुआ। मासूम के परिजनों ने जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने 376 सहित पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र का है, जहां पर रोज की तरह 11 साल की मासूम दूध लेने जा रही थी कि इसी दौरान उसके साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दे दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार वह दूध लेने के लिए बुजुर्ग के घर गई हुई थी तभी वहां पर मौका पाकर उसे पकड़ कर रेप करने लगा, जैसी ही लड़की ने चिल्लाया तो उसकी आवाज सुन पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे यह देख मौका पाकर बुजुर्ग वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने बच्ची को परिजनों तक पहुंचाया। वहां पर उसने अपने साथ हुई घटना को बताया। परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 376 सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया और बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। साथ ही कुछ टीमों का गठन करके पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

11 साल की बच्ची के साथ रेप 

वहीं डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि 11 साल की बच्ची के साथ रेप की तहरीर मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मासूम बच्ची का मेडिकल कराया गया है, आरोपी के ऊपर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News