Banda News: छोटी सी बात को लेकर मोची की पीट-पीटकर हत्या

बांदा में गाली-गलौज का विरोध करने पर बदमाशों ने मौची को पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-09-30 21:42 IST

छोटी सी बात को लेकर मोची की पीट-पीटकर हत्या (social media)

Banda News: मटौंध कस्बे में गाली-गलौज का विरोध करने पर मोची की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी आरोपी फरार चल रहा है। इस मामले में मृतक के घर वालों में मातम पसरा है।

मौके से भाग निकला हत्यारा

नरैनी कोतवाली क्षेत्र का मऊ गांव निवासी इंदल उर्फ इंद्रपाल वर्मा (45) पुत्र खर्ची वर्मा चार साल से मटौध कस्बे के हरसिन थोक में निजामुददीन का किराएदार था। मोचीगिरी का काम करता था। रविवार शाम घर जा रहा था। रास्ते में वह गिरधारी की दुकान के पास थोड़ी देर के लिए ठहर गया। तभी शराब के नशे में धुत राजू प्रजापति आया और गाली गलौज करने लगा। इंदल ने विरोध किया। इस पर दोनों में विवाद हो गया। राजू ने इंदल को मारपीट कर घायल कर दिया और रफूचक्कर हो गया।

मृत घोषित होने के बाद परिवार में मचा कोहराम

सूचना पाकर मौके पर पहंचे इंदल के बहनोई अवधेश ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। चचेरे भाई जगराम वर्मा ने बताया, इंदल अविवाहित था। दो भाईयो में बड़ा था। मटौंध एसपी संदीप पटेल का कहना है, इंदल पहले अपने बहनोई अवधेश के साथ गुरहा थोक में रहता था। नशे में अक्सर उत्पात मचाता था। इससे बहनोई ने उसे अलग कर दिया था। तभी से वह किराए के मकान में रह रहा था। रात को नशे में घर जा रहा था। गाली गालौज पर राजू ने इंदल को पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। बहनोई अवधेश की तहरीर पर राजू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Tags:    

Similar News