Banda News: प्रेमी को पहले बुलाया अपने घर, फिर दी ऐसी सजा की हर कोई रह गया दंग

Banda News: प्रेमिका ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर प्रेमी की पहले जमकर पिटाई की फिर सिर मुड़वार घुमाया, प्रेमी की हो गई मौत, पुलिस जांच में जुटी।

Update: 2023-06-23 07:14 GMT
Man killed in a love Relationship, Banda

Banda News: प्रेमिका ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर प्रेमी की पहले जमकर पिटाई की फिर सिर मुड़वार घुमाया, प्रेमी की हो गई मौत, पुलिस जांच में जुटी।

प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका, पति और देवर सहित परिवार के 4 सदस्यों ने की हत्या कर दी। प्रेमिका गांव की बहू है। यह प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। प्रेम प्रसंग में प्रेमिका ने प्रेमी को देर रात मिलने के लिए बुलाया था। प्रेमी को प्रेमिका के परिवार वालों ने हाथ पैर बांध खूब पीटा उसके बाद उसका सिर मुड़वा कर गंजा कर दिया। सूचना पर डॉग स्क्वायड सहित मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने हत्या आरोपी 2 लोगों को गिरफ्तार किया और दो लोग फरार हैं।

मामला देहात कोतवाली के महोखर गांव का है। यहां पर एक विवाहित महिला का एक युवक के साथ दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। देर राज प्रेमिका ने प्रेमी को अपने घर बुलाया। प्रेमी जब प्रेमिका के घर पहुंचा तो उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। प्रेमिका, पति और देवर सहित परिवार के 4 सदस्यों ने युवक की हत्या कर दी। प्रेमिका गांव की बहू है। प्रेमी को प्रेमिका के परिवार वालों ने पहले हाथ पैर बांध दिया उसके बाद उसकी जमकर पिटाई करने लगे। उन्हें इतने पर संतोष नहीं हुआ। उसके बाद प्रेमी का सिर मुड़वा कर गंजा कर दिया। सूचना पर डॉग स्क्वायड सहित मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने हत्या आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार किया और दो लोग फरार हैं।

Tags:    

Similar News