Banda News: मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान ने राज्यपाल से मांगी इच्छा मृत्यु, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

Banda News: पुलिस का कहना है की ज्ञापन के अनुसार जांच की जा रही है। महिला ग्राम प्रधान के पति पर 1991 से अभी तक लगभग 26 मामले दर्ज है और उसके देवर को गैंगस्टर एक्ट में डेढ़ महीने पूर्व जेल भेजा गया है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-12-31 06:43 GMT
महिला ग्राम प्रधान का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Banda News: बांदा में एक मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान द्वारा परिवार समेत कलेक्ट्रेट पहुंचकर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौपा गया जिसमें जय श्री राम का नारा लगाते हुए आत्मदाह करने के लिए इच्छा मृत्यु की मांग की गई है। ज्ञापन में थाना अध्यक्ष समेत गांव के विपक्षी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने तत्काल प्रभाव पर जांच करवाई तो कुछ और ही बात सामने निकल कर आई है। 

आपको बता दें कि मामला मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा मुगली गांव का है, जहां की ग्राम प्रधान एक महिला मुस्लिम गुड्डन है। महिला अपने परिवार के साथ विगत 29 दिसंबर को कलेक्ट्रेट पहुंची और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर इच्छा मृत्यु की मांग की। महिला ने ज्ञापन देकर के स्थानीय थाना के थाना अध्यक्ष और गांव एक व्यक्ति जिसका नाम अकीद है उस पर आरोप लगाया है कि वह लोग मिलकर उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं और विकास कार्य नहीं करने दे रहे हैं। ज्ञापन देने वाले लेटर पैड में कमल के फूल का निशान और भाजपा का लेटर पैड दर्शाने की कोशिश की है। महिला प्रधान ने जबकि महिला ना तो किसी बीजेपी के कार्यकारिणी में है और ना ही कोई दायित्व है इतना ही नहीं महिला द्वारा अपनी गाड़ी में कमल का झंडा लगा लिया गया है,  साथ ही अपने ज्ञापन में मांग की है कि वह श्री राम का नारा लगाते हुए आत्मदाह कर कर अपना जीवन खत्म करना चाहती है।

लेकिन, जब मामले की पड़ताल की गई तो कुछ और ही निकल कर आया है। बताया जा रहा है कि महिला ग्राम प्रधान का पति जो की एक बड़ा क्रिमिनल है और 1991 से अभी तक उस पर 26 मुकदमे दर्ज है। वहीं, डेढ़ महीने पहले उसके देवर को गैंगस्टर एक्ट में जेल भेजा गया है और सत्ता पक्ष की धमक दिखाकर मामलों को निपटाना चाहती है और किसी तरह से अपने पति और देवर को बचाना चाहती है, जबकि गांव में ग्राम प्रधान के पति और देवर का आतंक है। महिला ने साजिश के तहत अपनी गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगाया हुआ है ज्ञापन में कमल के फूल का निशान वाला लेटर पैड लगा हुआ है।

वही गांव के ही अकीद की माने तो महिला ग्राम प्रधान के पति द्वारा कई संगीन अपराध किए गए हैं और उसे पर अभी भी मुकदमे चल रहे हैं। कई साल जेल में गुजारा है यह लोग गांव के लोगों को परेशान करते हैं और अपने मुकदमा वापस करने के लिए महिला ग्राम प्रधान से यह सब नाटक करवाया जा रहा है। वहीं महिला के ज्ञापन को लेकर जब पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली गई तो पुलिस का कहना है की ज्ञापन के अनुसार जांच की जा रही है। महिला ग्राम प्रधान के पति पर 1991 से अभी तक लगभग 26 मामले दर्ज है और उसके देवर को गैंगस्टर एक्ट में डेढ़ महीने पूर्व जेल भेजा गया है। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसे पर कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News