Expressway Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

Expressway Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बुधवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां बिसंडा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी।

Update: 2024-02-28 10:28 GMT

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा (न्यूजट्रैक)

Banda News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बुधवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां बिसंडा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे में दो बच्चों, महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे। तभी बिसंडा थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गये।

हादसे में बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News