Banda News: दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार मां, बेटी और दो बेटों की मौत

Banda News: लामा में मौसी के यहां निमंत्रण से मां और भाई-बहन को लेकर ओरन लौटते हुए बाइक डिवाइडर से टकरा गई और चार लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई।

Report :  Om Tiwari
Update: 2024-02-28 13:48 GMT

तेज रफ्तार बाइक हुई हादसे का शिकार। (Pic: Newstrack)

Banda News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में बुधवार (28 फरवरी) को बाइक के डिवाइडर से भिड़ने से चार लोगों की मौत हो गई। चारो लोग एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक चालक और उसके छोटे भाई ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि छोटी बहन और मां की ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। चारो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

फर्राटा भरती बाइक का अनियंत्रित होना हादसे की वजह

बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन कस्बा निवासी लाला भइया का बेटा रवि (20) मां सीमा (37) छोटी बहन आरती (8) और छोटे भाई बाबू (6) को लेकर बाइक से कोतवाली देहात के लामा गांव में मौसी के यहां निमंत्रण में आया था। बुधवार को सुबह बाइक से चारो वापस लौट रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर चढ़ते ही बाइक बांदा से चित्रकूट की ओर फर्राटा भरने लगी। रवि का बाइक पर नियंत्रण नहीं रहा और हादसा हो गया।


ASP लक्ष्मीनिवास मिश्र ने जांचा घटनास्थल

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में तेज रफ्तार बाइक 35वें किमी के पास डिवाइडर से टकरा गई। जबर्दस्त टक्कर से बाइक चला रहे रवि और बाबू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप जख्मी सीमा और आरती को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई। ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घायलों का हाल जानने ट्रामा सेंटर भी पहुंचे। डाक्टरों ने बताया कि दोनों घायलों को बचाया नहीं जा सका। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News