Banda News: जिंदा जली महिला, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, राजफाश में जुटी पुलिस

Banda News: बांदा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला आग से झुलस गई। आरोप है कि उसके पति ने उसपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। प्राथमिक उपचार करने बाद महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

Update: 2023-08-13 13:02 GMT

Banda News: बांदा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला आग से झुलस गई। आरोप है कि उसके पति ने उसपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। घटना के बाद आनन-फानन में परिवारजनों ने महिला को बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार करने बाद महिला को हायर सेंटर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

महिला ने जीवित रहते पुलिस को दिया था बयान

पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के खुटला मोहल्ले से सामने आया है। जहां पर पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो रहा था। परिजनों का आरोप है कि महिला का पति शराब पीकर आएदिन उसके साथ मारपीट करता था और पति ने ही केरोसिन डालकर महिला को आग लगा कर जिंदा जला दिया है।

पति-पत्नी के बीच झगड़ा जब हो रहा था, उस दौरान घर के दरवाजे अंदर से बंद थे। बाहर मौजूद लोग बाहर से गाली-गलौज और झगड़े की आवाज सुन रहे थे। बताया जा रहा है कि महिला ने जीते-जी अस्पताल में बयान दिया था कि उसके पति ने उसको जिंदा जलाया है। जिसके बाद महिला की दर्दनाक मौत हो गई थी। घटना के बाद से परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News