अपराधियों की उड़ी नींद: बाराबंकी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चार बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी पुलिस ने आज दो ताबड़तोड़ खुलासे करके अपराधियों की कमर तोड़ने का काम किया। इन खुलासों में चोरी गया पूरा माल पुलिस ने बरामद कर लिया और अपराधियों को जेल भेज दिया।

Update:2021-02-27 18:21 IST
अपराधियों की उड़ी नींद: बाराबंकी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चार बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी: बाराबंकी पुलिस ने आज दो ताबड़तोड़ खुलासे करके अपराधियों की कमर तोड़ने का काम किया। इन खुलासों में चोरी गया पूरा माल पुलिस ने बरामद कर लिया और अपराधियों को जेल भेज दिया। इस मामले में न जो थाना देवा की घटना के अभियुक्त पति - पत्नी को चोरी का माल सहित और दूसरे मामले में एक अंतर्जनपदीय वहाँ चोरों का भंडाफोड़ कर गिरोह के चार सदस्यों को भी चोरी की छह अदद मोटरसाइकिल समेत गिरफतार कर लिया।

ये भी पढ़ें: संत रविदास जयंती: बनारस में लगा सियासी जलसा, दलित वोट बैंक में सेंध लगाने की होड़

पहला मामला...

पहला मामला बाराबंकी के थाना देवा इलाके के गाँव रेन्दुआ का है जहाँ एक परिवार किसी काम से बाहर गया था और मकान की देखरेख के लिए अपने एक परिचित को छोड गया था। जिस परिचित छविनाथ और उसकी पत्नी को मकान की देखरेख के लिए छोड़ गया था उसी पति - पत्नी ने घर के जेवरात सहित जरुरी सामने पर हाथ साफ़ कर दिया। जब मकान मालिक जटाशंकर चौबे का परिवार वापस आया तो घर का हाल देख कर पुलिस को सुचना दी | पुलिस ने छविनाथ और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूंछतांछ की तो इन दोनों ने सारा मामला उजागर कर दिया। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी का पूरा सामान बरामद कर दोनों पति - पत्नी को जेल भेज दिया।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/byte-RS-gautama-ASP-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: वाराणसी: अखिलेश यादव का ममता बनर्जी को खुला समर्थन, चुनाव जीताने की अपील

दूसरा मामला...

दूसरा मामला थाना नगर कोतवाली इलाके का है जहाँ थाने की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश कर दिया जो बाराबंकी के साथ - साथ राजधानी लखनऊ में भी वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्य इरशाद , सुनील कुमार , रिंकू रावत और आशीष सिंह को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से छह अदद चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर लिया। अब इन आरोपियों को पुलिस इनके असली ठिकाने अर्थात जेल की सलाखों के पीछे भेज रही है।

रिपोर्ट: सरफाज वारसी

Tags:    

Similar News