Barabanki: बाराबंकी में चला प्रशासन का डंडा, दो अभियुक्तों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

आज बाराबंकी जिले की टिकैतनगर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत दो अभियुक्तों की संपत्ति कुर्की कर दी। यह दोनों अभियुक्त सहीर और मो. कलीम बाराबंकी जिले के दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-01 12:05 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Barabanki: योगी सरकार 2.0 (Yogi Government 2.0) माफियाओं पर नकेल कसने को फुल फॉर्म में है। पुलिस प्रशासन भी एक्शन में है। राज्य में गैंगस्टर, शराब माफिया और अपराधियों पर लगातार बड़ी कार्रवाई हो रही है। ताबड़तोड़ हो रही कार्रवाई से अपराधियों में दहशत फैल चुकी है। बाराबंकी में भी अपराधियों पर लगातार सख्त कार्रवाई करते हुए संपत्ति कुर्क की जा रही है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत दो अभियुक्तों की संपत्ति कुर्क

आज बाराबंकी जिले (Barabanki District) की टिकैतनगर कोतवाली पुलिस (Tikaitnagar Kotwali Police) ने गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) के तहत दो अभियुक्तों की संपत्ति कुर्की कर दी। यह दोनों अभियुक्त सहीर और मो. कलीम बाराबंकी जिले के दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र (Dariyabad Kotwali Area) के रहने वाले है और इन पर गोकशी से संबंधित गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) का मुकदमा दर्ज था। यह गैंग के सक्रिय सदस्य थे।


संपत्ति कुर्की की कार्रवाई से अपराधियों में मचा हड़कंप

कुर्की की यह कार्रवाई जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह (District Magistrate Dr. Adarsh Singh) के आदेश पर टिकैतनगर पुलिस (Tikaitnagar Police) ने की। पुलिस-प्रशासन ने दोनों अभियुक्तों की लगभग 1 करोड़ 16 लाख 70 हजार 4 सौ रुपये कीमत की चल-अचल सम्पत्ति कुर्क की है। लगातार जिले में हो रही अपराधियों की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई के बाद अपराधियों में हड़कंप का माहौल है।


देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News