The kashmir Files पर विवादित बोल पूर्व राज्यपाल के, मुसलमानों का कत्लेआम कराने की साजिश

Barabanki News: बाराबंकी में पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर इसको लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मुसलमानों को कत्लेआम कराने की साजिश है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-17 17:19 GMT

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी। 

Barabanki News: जिले के देवा में हाजी वारिस अली शाह और फतेहपुर के मझगंवा शरीफ मजार पर जियारत करने यूपी और उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी (Former Governor Aziz Qureshi) पहुंचे। बाराबंकी पहुंचकर यहां पर उन्होंने देवा शरीफ मजार पर माथा टेका।

दरगाह पर जियारत करने आते रहते अजीज कुरैशी

अजीज कुरैशी (Former Governor Aziz Qureshi) अक्सर यहां दरगाह पर जियारत करने आते रहते हैं। जियारत करने के बाद मीडिया कर्मियों ने उनसे बात की। मीडिया कर्मियों ने कहा कि यहां आने का उद्देश्य क्या था तो उन्होंने कहा कि हम देश में अमन चैन बना रहे इसके लिए यहां दुआ करने आते हैं।

"द कश्मीर फाइल्स" के बारे में दिया बयान

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी (Former Governor Aziz Qureshi) से जब मीडिया कर्मियों ने फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" (The Kashmir Files) के बारे में हो रही राजनीति और चर्चाओं के बारे में पूछा तो उन्होंने इसको लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमानों को तोड़ भगाने के लिए। हमारे यहां कुछ ताकतें हैं जो हमेशा तैयार रहती हैं। यह फिल्म मुसलमानों को कत्लेआम कराने की साजिश है। क्योंकि वहां पर 50 हजार मुसलमान मारे गए आतंकवादियों ने मारा उन्हें क्यों नहीं फिल्म में दिखाया गया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News