Barabanki News: जांच करने गए जेई और टीम पर हमला, शिकायत के बाद भी दर्ज हुआ नहीं मुकदमा

Barabanki News: जांच करने गए जेई और टीम पर शिकायतकर्ता और उसके अन्य 15 साथियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ में अभद्रता करते हुए मारपीट किया है ।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-13 11:01 GMT

जांच करने गए जेई और टीम पर हमला, शिकायत के बाद भी दर्ज हुआ नहीं मुकदमा: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में बिजली विभाग के पोर्टल पर उपभोक्ता के द्वारा शिकायत की गई थी जिसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों ने शिकायत का संज्ञान लिया और शिकायत की जांच करने के लिए मौके पर अवर अभियंता सहित बिजली विभाग के अन्य कर्मचारी गांव में पहुंचे । जहां पर शिकायतकर्ता और उसके अन्य 15 साथियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ में अभद्रता करते हुए मारपीट किया है ।

पुलिस विभाग के खिलाफ रोष

मामले को लेकर बिजली विभाग के अधिकारी के द्वारा स्थानीय थाना में लिखित शिकायत की गई। शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस ने कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की है। जिसकी वजह से बिजली कर्मचारी और अधिकारियों में पुलिस विभाग के खिलाफ रोष व्याप्त है ।

टीम के साथ अभद्रता

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र का है जिसके अंतर्गत केसरीपुर गांव का है, जहां पर गांव के निवासी अंकित वर्मा के द्वारा बिजली विभाग के पोर्टल पर विभाग के प्रति शिकायत की गई थी। जिसको देखते हुए बीते 8 अगस्त को बिजली विभाग के अवर अभियंता दीपक कुमार अपनी टीम के साथ बिजली मित्र पोर्टल पर मिली शिकायत की जांच करने के लिए केसरीपुर गांव पहुंचे थे। जहां पर मौजूद सतीश चंद्र वर्मा समेत 15 अज्ञात लोगों ने अवर अभियंता व टीम के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। जिसे सरकारी कार्य में बाधा भी उत्पन्न हुई है।

बिजली विभाग के कर्मचारियों को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी

अवर अभियंता दीपक कुमार ने सतीश चंद्र वर्मा व अन्य 15 लोगों के विरुद्ध सफदरगंज थाने में तहरीर दी थी। सफदरगंज थाने में राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया और उल्टा बिजली विभाग के कर्मचारियों को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है जिसे लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों में रोष व्याप्त है ।

Tags:    

Similar News