किसानों ने मुआवजे की मांग को लेकर बाईपास पर लगाया जाम ,पुलिस मौके पर

बरेली के बड़ा बाईपास के प्रभावित आंदोलित किसानों ने आज बुधवार को बाईपास जाम कर दिया।प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर बामुश्किल जाम खुल सका।मुआवजे के भुगतान की मांग को लेकर किसानों ने पिछले पांच दिनों से बड़ा बाईपास पर कुम्हरा गांव के पास प्रदर्शन कर रहे हैं।

Update: 2019-01-30 10:51 GMT

बरेली: बरेली के बड़ा बाईपास के प्रभावित आंदोलित किसानों ने आज बुधवार को बाईपास जाम कर दिया।प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर बामुश्किल जाम खुल सका।मुआवजे के भुगतान की मांग को लेकर किसान पिछले पांच दिनों से बड़ा बाईपास पर कुम्हरा गांव के पास प्रदर्शन कर रहे हैं।आज से किसान अपने परिवार के लोगों के साथ भूख हड़ताल पर बैठ गए और अपनी पूर्व की घोषणा के मुताबिक बड़े बाईपास पर जाम लगाकर वाहनों की रफ़्तार रोक दी।किसानों का कहना है की उनकी जमीन का मुआवजा सही रूप से नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें.....किसानों के गन्ना मूल्य भुगतान का शत-प्रतिशत भुगतान कराया जाए: योगी

उन्होंने यह भी कहा ​कि अधिकारी हमारी जमीन सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं।वहीं जाम की खबर मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।आनन फानन में प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए वहीं अधिकारियों ने किसानों को आश्वासन दिया की उनकी एनएच 24 के अधिकारियों से बात हो गई है।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में मोदी सरकार

कल एनएच 24 के अधिकारियों ने बातचीत का समय दिया है। तब जाकर किसानों ने हाईवे खोलने दिया साथ ही कल अधिकारियों से बात न होने पर फिर से जाम लगाने और आत्महत्या करने की धमकी दी है।मौके पर एसपी सिटी कई सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मुस्तैद रहे।

यह भी पढ़ें.....भुगतान को लेकर गन्ना किसानों का धरना, कहा- मांगें नहीं पूरी हुईं तो कर लेंगे धर्म परिवर्तन

Tags:    

Similar News