नौकरी का ऑफर देकर युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

 ​बरेली उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों में हर रोज बढ़ोत्तरी हो रही है ताज़ा मामला थाना क्षेत्र बहेड़ी का है जहां की एक युवती को नौकरी झांसा देकर गजरौला में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दिया है।

Update: 2018-02-03 14:21 GMT
नौकरी का ऑफर देकर युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

​बरेली: ​बरेली उत्तर प्रदेश में महिला अपराधों में हर रोज बढ़ोत्तरी हो रही है ताज़ा मामला थाना क्षेत्र बहेड़ी का है जहां की एक युवती को नौकरी झांसा देकर गजरौला में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बहेड़ी के एक डिग्री कॉलेज में पड़ने वाली युवती को किसी अज्ञात नंबर से अच्छी नौकरी का ऑफर मिला था।युवती को बताया गया था कि नौकरी मुरादाबाद के गजरौला में है।जिसके लिए उसे आना पड़ेगा।युवती को युवक द्वारा ऑफर अच्छा लगा और बताये गए पते पर पहुंच गई। बताया जाता है कि मोहित नाम का युवक युवती को गजरौला के एक बैंकट हॉल में ले गया जहां उसके 6 साथी और भी मौजूद थे।युवती का आरोप है कि सभी युवकों ने उसके साथ दो दिन तक गैंग रेप किया और फिर जान से मारने की धमकी देकर हाइवे किनारे फेंक दिया।

गश्त कर रहे गजरौला पुलिस कर्मियों की नज़र बदहवास हालत में पड़ी युवती पर पड़ी। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवती ने अपने साथ हुए घटना की बताया। पुलिस ने युवती के द्वारा बताये गए पते पर संपर्क किया तब कही जाकर युवती के परिवार को घटना के बारे में पता चला जानकारी के मुताबिक पीड़िता की परिवार ने घटना के संबंध में बहेड़ी थाने में एक तहरीर दी गई है।

पुलिस ने महिला के लिए बरेली के जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया है साथ ही युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने गजरौला जाने की तैयारी कर ली है। बहेड़ी पुलिस के अनुसार दो नामजद के साथ अन्य अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है।जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जायेगा।

कुछ दिन पहले मुरादाबाद की रहने वाली युवती को नौकरी देने की झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म किया था बाद में ईलाज के दौरान युवती की मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News