Bareilly News: पत्नी की बदनाम करने के लिए पति करता था ऐसा काम, थाने में मामला दर्ज

पति ने पत्नी को फेसबुक के माध्यम से बलैकमेल करता था। पति ने पत्नी के फेसबुक आईड़ी से कई अनजान लोगों को अशलील मैसेज करता था।

Report :  Vivek Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-06 16:44 GMT

पीडित पत्नी थाने  में कंपलेन कर के स्क्रिनशाट दिखाती हुई

Bareilly News: जब एक पति हीं पत्नी को बदनाम करने पर उतारू हो जाए तो उस पत्नी की किस पर भरोसा रहेगा। शादी करते वक्त दोनों साथ जीने व मरने की कसमें खाते हैं लेकिन कुछ ही दिनों के बाद ऐसा स्थिती आई की दोनों एक दूसरे पर एक से एक आरोप लगाने शूरु कर दिए। कुछ इसी प्रकार का मामला यूपी के बरेली थाने से आ रही है जहां एक पति ने ही पत्नी को बलैकमेल किया और फेसबुक पर गंदे-गंदे मसैज किए। इसके के बाद पत्नी ने थाने की ओर रुख किया और चैट की स्क्रीनशाट के साथ थाने गई और पुलिस को सभी बातें बताई।

आपको बता दें की बरेली थाना के प्रेम नगर क्षेत्र निवासी के पति ने अपनी पत्नी की फेसबुक आईडी से अनजान व्यक्तियों से अश्लील बातें की और उसके स्क्रीन शॉट रिश्तेदारों मं वायरल कर दिए। महिला ने प्रमनगर पुलिस से शिकायत करते हुए तहरीर सौंपी है। प्रेमनगर की रहने वाली एक महिला ने थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। महिला ने बताया कि उसकी शादी 27 अप्रैल 2020 को थाना किला क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी।



शादी के बाद महिला को अपने पति के प्रेम संबंधों का पता चला। बताया जा रहा है कि आरोपी ने खुद ही अपनी पत्नी को अपनी व अपनी प्रेमिका के फोटो भेजे थे। जिसके बाद से दोनों में आपसी विवाद भी शुरू हो गया। जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसकी फेसबुक आईडी से किसी अनजान व्यक्ति से अश्लील बातें की और उनकी स्क्रीन रिकॉर्डिंग व स्क्रीन शॉट रिश्तेदारी व दोस्तों आदि में वायरल कर दीं। प्रेमनगर इंस्पेक्टर सितांशु शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर के बाद मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News