Bareilly Police: मास्क न पहनने पर पुलिस ने युवक के हाथ-पैर में ठोक दी कील, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Bareilly Police: महिला का आरोप है कि मास्क न पहनने पर पुलिस ने उनके बेटे के हाथ पैरों में कीलें ठोक दीं।

Newstrack :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-26 17:44 GMT

युवक के हाथ-पैर में ठोकी गई किल (फोटो: सोशल मीडिया)

Bareilly Police: बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के थाना बारादरी पुलिस पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि मास्क न पहनने पर पुलिस ने उनके बेटे के हाथ पैरों में कीलें ठोक दीं। महिला ने बताया कि जब वह थाने इस बात की शिकायत करने पहुंची तो उन्हें धमकी दी गई।

महिला का आरोप है कि मास्क न लगाने पर उनके बेटे को तीन सिपाही उठा ले गए। महिला ने बताया कि वह जब चौकी पर गईं, तो पता चला कि बेटे को कहीं भेज दिया गया है। जब परिजनों ने बेटे को खोज की, तो वह गंभीर हालत में मिला और उसके हाथ-पैरों में कीलें ठोकी गई थीं। हालांकि पुलिस ने इन आरोपों पर सफाई दी है।
महिला ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने बेटे के उत्पीड़न की शिकायत चौकी पुलिस में की तो कोई सुनवाई नहीं हुई। बल्कि उल्टा महिला और उसके पीड़ित बेटे को ही जेल भेजने की धमकी दी दई। पुलिसकर्मियों के रवैये से परेशान होकर पीड़ित की मां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की मांग की है। बरेली के जोगी नवादा की महिला निवासी है।
एसएसपी रोहित सजवाण ने महिला के आरोपों पर कहा कि युवक पुलिस का पुराना मुजरिम है। युवक के ऊपर कई गंभीर धाराओं में अलग-अलग थानों में केस दर्ज है। उन्होंने कहा कि युवक इस सभी आरोपों से बचने के लिए पुलिस पर ऐसे आरोप लगा रहा है। पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक के पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत हैं


Tags:    

Similar News