Bareilly News: कनेक्शन के नाम पर तीस हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था जेई, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार, मचा हड़कंप

Bareilly News: ऑनलाइन कनेक्शन स्वीकृत करने के लिए बिजली विभाग के नंदौसी उपकेंद्र का जेई आबिद हुसैन 30 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था। किसान ने जेई को खुद को गरीब बताकर बिना रुपए के काम करने के लिए कहा तो जेई ने बिना रिश्वत के रुपए के कनेक्शन देने की मना कर दी।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-16 18:08 IST

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: फतेहगंज पश्चिमी में एंटी करप्शन की टीम ने बुधवार को बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) आबिद हुसैन को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।एंटी करप्शन की कार्यवाही से पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। जेई ने किसान से नलकूप का कनेक्शन दिलाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी किसान ने जिसकी शिकायत एंटी करप्शन कार्यालय में जाकर की जिसके चलते बुधवार को एंटी करप्शन की टीम ने जेई को रिश्वत के रुपय लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और अपने साथ लेकर चली गई। जेई के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को थाना फतेहगंज पश्चिमी के बल्लिया गांव निवासी नत्थू लाल को अपने खेत में सिंचाई के लिए नलकूप कनेक्शन कराना था। आरोप है कि ऑनलाइन कनेक्शन स्वीकृत करने के लिए बिजली विभाग के नंदौसी उपकेंद्र का जेई आबिद हुसैन 30 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था।किसान ने जेई को खुद को गरीब बताकर बिना रुपए के काम करने के लिए कहा तो जेई ने बिना रिश्वत के रुपए के कनेक्शन देने की मना कर दी,  जिसके बाद पीड़ित किसान ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन कार्यालय मे जाकर की।

शिकायत के बाद आज एंटी करप्शन की ट्रैप टीम मौके पर पहुंची दोपहर के ढाई बजे करीब जैसे ही पीड़ित किसान ने रिश्वत के तीस हजार रूपए जेई को दिए तभी पास मे खड़ी एंटी करप्शन की टीम ने जेई को रिश्वत के तीस हजार रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन की टीम को देख आरोपी जेई के होश उड़ गए ,एंटी करप्शन की टीम जेई को गाड़ी में बैठाकर फतेहगंज पश्चिमी थाने लेकर आई जहां उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जेई आबिद हुसैन बिजनौर जिले का रहना वाला बताया जा रहा है ,एंटी करप्शन टीम की कार्यवाही से पूरे बिजली महकमे में हड़कम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News