Bareilly News : मीटिंग से कमरे पर जा रहे जेई को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Bareilly News : विभागीय बैठक के बाद बाइक से घर जा रहे जेई को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-15 17:13 IST

Bareilly News : विभागीय बैठक के बाद बाइक से घर जा रहे जेई को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने बरेली रेफर कर दिया और रास्ते मे ही घायल की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके कर पहुंची मृतक की पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे दो बेटे और एक बेटी को रोता बिलखता छोड़ गया।

थाना बिसौली क्षेत्र में बिजली विभाग के जेई 32 वर्षीय शशि कुमार गुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनके भाई ने बताया कि मृतक मूल रूप से चंदौली जिले के रहने वाले थे। वह तीन साल से बदायूं जिले के बिसौली के उदरा बिजली केंद्र पर तैनात थे। उसने बताया कि विभागीय बैठक के बाद वह बाइक से अपने कमरे पर जा रहे थे, तभी उनकी बाइक को सिद्धपुर गांव के पास किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए नजदीकी सीएचसी पर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने घायल की हालत नाजुक देख बरेली के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग उनको इलाज के लिए बरेली अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते मे ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी गीता देवी भी मौके पर पहुंच गई, जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो बेटे और एक बेटी को छोड़ गया।

Tags:    

Similar News