Bareilly News: फतेहगंज पश्चिमी का रोडवेज बस अडडा जल्द होगा चालू , विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने किया निरीक्षण

Bareilly News: आज मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने रोडवेज बस स्टैंड का निरीक्षण कर निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया। मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड का निर्माणाधीन कार्य लगभग 95% पूर्ण हो चुका है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-13 21:25 IST

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: फतेहगंज पश्चिमी में बन रहे रोडवेज बस स्टैंड का मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक ने रोडवेज बस स्टैंड का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार मीरगंज क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा और पूर्व सांसद एवं झारखंड के राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार के विशेष प्रयास से कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में भिटौरा रेलवे स्टेशन के समीप नलकूप विभाग की भूमि पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के द्वारा निर्माणाधीन बस अड्डे का निर्माण चल रहा है।

आज मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने रोडवेज बस स्टैंड का निरीक्षण कर निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया। मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड का निर्माणाधीन कार्य लगभग 95% पूर्ण हो चुका है। जल्द ही निर्माण कार्य 100% पूर्ण होने पर रोडवेज बस स्टैंड का उद्घाटन करने के बाद रोडवेज बसों का (संचालन) आवागमन शुरू हो जाएगा। और बताया कि रोडवेज बस स्टैंड पर यात्रियों के लिए कैंटीन, वाटर कूलर, वेटिंग रूम, शौचालय आदि मूलभूत सुविधाओं दी जाएगी। मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने दशहरा और विजयदशमी के त्योहार पर सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। और कहा कि विजयदशमी का त्यौहार बुराई पर अच्छाई और अधर्म पर धर्म की विजय के पर्व के रूप में विजयदशमी का त्यौहार मनाते हैं।

विधायक प्रतिनिधि संजय चौहान ने बताया लंबे समय चाहिए कस्बा वासियों एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने माननीय विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा से कस्बे में रोडवेज बस स्टैंड बनवाने की मांग की थी। विधायक जी ने कस्बा वासियों एवं ग्रामीणों की आने-जाने की असुविधा को देखते हुए विधायक जी के प्रयास से रोडवेज बस स्टैंड का निर्माण कराया जा रहा है। रोडवेज बस स्टैंड की बिल्डिंग का निर्माण कार्य 95% पूर्ण हो चुका है। जल्द ही रोडवेज बसों का संचालन शुरू हो जाएगा।

रोडवेज बसों का यातायात शुरू होने के बाद फतेहगंज पश्चिमी, शाही, शेरगढ़ के नगर वासियों व्यापारियों एवं नगर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को (परिवहन निगम) रोडवेज बस की सुविधाओं का लोगों को लाभ मिलेगा। इस मौके पर कस्बे के वरिष्ठ व्यापारी भाजपा नेता सचिन चौहान, पूर्व चेयरमैन विजय कुमार गुप्ता, भाजपा के जिला संयोजक सोशल मीडिया प्रभारी कैलाश शर्मा, भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय चौहान, मेला कमेटी के अध्यक्ष ओमेंद्र सिंह चौहान, चक्रवीर सिंह चौहान, रमन जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य ममता गंगवार, सूबेदार मेजर राम सिंह, सभासद प्रदीप गुप्ता, गौरव शर्मा, सभासद धर्मेंद्र सिंह उर्फ मोनू ठाकुर, अमित साहू, सूरज राठौर आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News