Bareilly News : बाइक से शादी में जा रहे परिवार के साथ हुए हादसे में हुई तीसरी मौत, मां और मासूम की पहले ही जा चुकी जान

Bareilly News : बरेली के मीरगंज मे शनिवार को हाइवे पर बाइक सवार चार लोगों को कार ने टक्कर मार दी थी, जिसमें एक साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई थी, कुछ देर बाद उसकी मां की भी मौत हो गई।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-15 18:01 IST

Bareilly News : बरेली के मीरगंज मे शनिवार को हाइवे पर बाइक सवार चार लोगों को कार ने टक्कर मार दी थी, जिसमें एक साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई थी, कुछ देर बाद उसकी मां की भी मौत हो गई। अब सोमवार रात को निजी अस्पताल में वृद्ध महिला की भी इलाज के दौरान मौत हो गई, बाइक चला रहे युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। तीन लोगों की मौत होने के चलते मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने वृद्ध महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

थाना मीरगंज क्षेत्र में शनिवार को शाम चार बजे के आसपास हाइवे पर बरेली से मिलक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार चार लोगों को पीछे से तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मार कार सवार मौके से फरार हो गया। इस दौरान उसकी कार की नंबर प्लेट टूटकर सड़क पर गिर गई। हादसे में एक साल के मासूम अमन पुत्र सलीम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल महिला 65 वर्षीय फातिमा नूर पत्नी समसुद्दीन, 32 वर्षीय सलीम और 30 वर्षीय रजिया पत्नी सलीम निवासी सनैया धनसिंह को इलाज के लिए एंबुलेंस से निजी अस्पताल भेज दिया, जहां रजिया की भी मौत हो गई। बाइक चला रहे सलीम और वृद्ध महिला फातिमा की हालत गंभीर बनी हुई थी, दो दिन बाद सोमवार रात को फातिमा की भी निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सलीम का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

सलीम का चल रहा इलाज

सड़क हादसे में परिवार के तीन लोगों की मौत होने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिवार के लोगों ने बताया कि शनिवार को सलीम अपनी पत्नी रजिया, बेटे अमन और मां फातिमा के साथ शादी में जा रहे थे, तभी मीरगंज फ्लाईओवर से पहले कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई थी। दो दिन बाद अब परिवार की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही सलीम का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। परिजनों ने बताया कि तीन मौतें होने से परिवार के लोग सदमे में आ गए हैं। घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है, सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कार ने मारी थी टक्कर

बता दें कि हादसे वाले दिन शनिवार को सड़क पर खड़े राहगीरों ने बताया था कि कार चालक ने बाइक सवार को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की बाइक सवार चारों लोग करीब बीस मीटर दूर जाकर गिरे, हादसे की आवाज इतनी तेज थी कि काफी दूर तक लोगों को सुनाई दी। जिसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क से हटाया और पुलिस को घटना की सूचना दी थी।

Tags:    

Similar News