Bareilly News: एंटी करप्शन टीम ने चौकी इंचार्ज को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Bareilly News: मुकदमा हटवाने के लिए रिश्वत मांगने पर चौकी इंचार्ज को एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-15 11:47 GMT

आरोपी चौकी इंचार्ज। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: एंटी करप्शन की टीम ने चौकी प्रभारी को दस हज़ार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित की शिकायत पर एंटी करप्शन की टीम ने चौकी के अंदर से जितेंद्र सिंह को रिश्वत के दस हज़ार रूपए लेते हुए गिरफ्तार किया और दरोगा को अपने साथ ले गई। एंटी करप्शन की कार्यवाही से पुलिस विभाग मे हड़कंप मचा हुआ है। आरोपी दरोगा जितेंद्र सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर उसको जेल भेज दिया गया है।

मुकदमा हटवाने के लिए मांगी थी रिश्वत

थाना शीशगढ़ क्षेत्र के गांव लालू नगला के रहने वाले हामिद अली ने बताया कि उनके खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज़ है। मुकदमा खत्म करने के लिए चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह ने उससे बीस हज़ार रूपए की मांग की थी। हामिद ने बताया कि दस हज़ार रूपए देने की बात तय हुई जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत एंटी करप्शन के सीओ यशपाल सिंह से की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की।

एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई

एंटी करप्शन के सीओ यशपाल सिंह ने इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की। आज जैसे ही हामिद ने चौकी प्रभारी बंजरिया जितेंद्र सिंह को रिश्वत के दस हजार रूपए दिए। वैसे ही पास में खड़ी एंटी करप्शन की टीम ने दरोगा जितेंद्र सिंह को रिश्वत के रुपयों के साथ दबोच लिया। एंटी करप्शन की टीम को देख आरोपी दरोगा के होश उड़ गए। एंटी करप्शन की टीम जितेंद्र सिंह को चौकी से पकड़कर अपने साथ ले गई। आरोपी दरोगा के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ किया गया है। एंटी करप्शन की कार्यवाही से पुलिस विभाग मे हड़कंप मचा हुआ है। आरोपी दरोगा जितेंद्र सिंह हरियाणा का रहने वाला है। इससे पहले भी उसपर भ्रस्टाचार के आरोप लग चुके हैं। 

Tags:    

Similar News