Bareilly News: ट्रांसपोर्ट नगर मे बाबा का उत्पात, घंटो चला हंगामा

Bareilly News: ट्रांसपोर्ट नगर चौकी से चंद कदमों की दूरी पर एक बाबा ने ग्रीन बेल्ट की जगह पर मठिया बनाकर कब्जे का प्रयास किया। हांगामा होने पर पुलिस ने मामले को शांत कराया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-15 17:12 GMT

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: ट्रांसपोर्ट नगर ग्रीन बेल्ट में जब हड़कंप मच गया जब एक बाबा ने रोड किनारे तिरपाल डालकर कब्जे का प्रयास किया। बाबा ने मठिया बनाकर रोड किनारे कब्जे का प्रयास किया जिसका क्षेत्रीय लोगों ने विरोध किया तो बाबा विरोध कर रहे लोगों पर पत्थर लेकर दौड़ पड़ा। इस दौरान वह हंगामा मच गया। हंगामा की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को मौके से हटाया तब जाकर पुलिस ने मामले को शांत कराया। इस दौरान सड़क पर जाम जैसी स्थिति बन गई थी।

रोड पर बाबा ने डाला डेरा

थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर चौकी से चंद कदमों की दूरी पर एक बाबा ने ग्रीन बेल्ट की जगह पर मठिया बनाकर कब्जे का प्रयास किया। पहले तो बाबा ग्रीन बेल्ट की जगह पर ऐसे ही बैठ या लेटा रहता था लेकिन धीरे धीरे बाबा ने वहां पूजा करने का सामान सहित ग्रीन बेल्ट की जगह पर तिरपाल आदि भी डाल लिया। जैसे ही लोगों को इसका पता चला तो बाबा का विरोध करना शुरू कर दिया। लोगों का विरोध देख बाबा उन पर पत्थर लेकर दौड़ पड़ा बाबा के हाथ में पत्थर देख वहां अफरा - तफरी का माहौल हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

पुलिस ने शांत कराया मामला

इस दौरान किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटाकर मामले को शांत कराया। जब सड़क पर लोग गुजर रहे थे इस दौरान बाबा ने हंगामा शुरू कर दिया। वह अर्धनग्न होकर लोगों पर पत्थर लेकर दौड़ रहा था। वहां से गुजरने वाले लोग हंगामा की सूचना पर सड़क पर ही रुक गए। लोगों के सड़क पर रुकने से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने काफ़ी मशक्कत के बाद लोगों को वहां से शांत करवा कर हटाया। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमे लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News