Bareilly News: तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, एक छात्र की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Bareilly News: हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के बाद से ही ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया ।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-22 10:36 IST

तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी   (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Bareilly News: रामपुर हाइवे पर सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । हाइवे पर रोड क्रॉस कर रही ट्रैक्टर ट्राली मे तेज रफ्तार बाइक जा घुसी, जिसमे बाइक पर बैठे एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई ,वही दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज । वही छात्रों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई । हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है । हादसे के बाद से ही ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया ।

थाना सीबीगंज क्षेत्र के रहने वाले भीमसेन पुत्र उदय कुमार और लव पुत्र संजीव कुमार सुबह सात बजे के आस पास मथुरापुर की तरफ जा रहे थे । तभी गलत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली का चालक रोड क्रॉस कर रहा था । बाइक की गति तेज होने के चलते बाइक अनियंत्रित होकर ट्राली से जा टकराई । हादसे की आवाज कई मीटर तक सुनाई दी, जिसके बाद आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे । हादसे में भीमसेन की मौके पर ही मौत हो गई, बाइक पर बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । इस दौरान मौका पाकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज । परिजनों को हादसे की सूचना दी गई । दोनों युवकों के घरों में कोहराम मच गया । मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । घायल युवक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है ।

दोनों युवक ग्यारवी के छात्र

परिवार के लोगों से पता चला है कि दोनों छात्र ग्यारवी क्लास में पढ़ाई करते थे । वो रोज सुबह कोचिंग पढ़ने के लिए जाते थे, लेकिन आज कोचिंग न जाकर बाइक से मथुरापुर की तरफ जा रहे थे । इस दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया । पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है । ट्रैक्टर चालक को जल्द पकड़कर उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी ।



Tags:    

Similar News