Bareilly News: धर्म देखकर नही, अपराधियों पर होती है बुलडोजर की कार्यवाही: धर्मपाल सिंह

Bareilly News: बुलडोजर कार्रवाई पर धर्मपाल सिंह ने कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई अपराधियों पर होती है उसका किसी भी तरह से आकलन हिंदू और मुस्लिम के रूप में नहीं होता है उन्होंने सीधे शब्दों में कहा जो अपराधी होगा उसी पर बुलडोजर कार्रवाई भी होगी

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-19 18:32 IST

धर्मपाल सिंह ने कहा- धर्म देखकर नही, अपराधियों पर होती है बुलडोजर की कार्यवाही: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी का प्रभाव अभी कम नहीं हुआ है अभी हाल ही में हुए हरियाणा राज्य के चुनावों में आपने देखा होगा कि कैसे लोगों ने मोदी और बीजेपी पर भरोसा जताया है। पार्टी और पीएम पर लोगों का भरोसा लगातार बढ़ता जा रहा है। 2027 में हम योगी के नेतृव में फिर से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे । वहीं बुल्डोजर की कार्यवाही पर भी उन्होंने बताया कि धर्म देख कर बुल्डोजर की कार्यवाही नही की जाती है. जो अपराधी होता है उसके खिलाफ ही बुल्डोजर की कार्यवाही की जाती है।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

बहराइच कांड के आरोपियों के एनकाउंटर पर सवालिया निशान खड़े करने वाले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने निशान साधते हुए कहा कि जब भी कोई अपराधी के साथ कोई कार्रवाई की जाती है उसका दुख अखिलेश यादव को होता है। अखिलेश यादव अपराधी और उन पर कार्रवाई करने पर अपना दुख जताते नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की प्राथमिकता अपराध और अपराधी हमेशा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज कानून व्यवस्था बेहद अच्छी है। उपचुनाव पर बोलते हुए मंत्री धर्मपाल सिंह ने बताया कि वह सभी की सभी 10 सीटों पर चुनाव जीत रही हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी का और योगी जी का प्रभाव किसी भी मायने में काम नहीं हुआ है और इसका असर 2027 में एक बार फिर देखने को मिलेगा जब योगी जी के निर्देशन में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार प्रदेश में बनेगी।

बुलडोजर की कार्रवाई अपराधियों पर होती है- धर्मपाल सिंह

बुलडोजर कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई अपराधियों पर होती है उसका किसी भी तरह से आकलन हिंदू और मुस्लिम के रूप में नहीं होता है उन्होंने सीधे शब्दों में कहा जो अपराधी होगा उसी पर बुलडोजर कार्रवाई भी होगी इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बार की दीपावली पर एक लाख गाय के गोबर से बने दिए उनकी तरफ से योगी आदित्यनाथ को दीपावली के पावन अवसर पर दिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News