Bareilly News: ई-रिक्शा और बाइक में भिड़ंत, युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

Bareilly News:फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव पट्टी का रहने वाला मनोज पुत्र चन्द्रभान ई रिक्शा से पट्टी गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने से रोड पार कर रॉन्ग साइड से जा रहा था।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-12 14:08 IST

बरेली में ई-रिक्शा और बाइक में भिड़ंत में एक की मौत (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: कस्बा फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाइवे पर टोल प्लाजा पट्टी गांव के पास ई-रिक्शा और बाइक में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इस दौरान ई रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल ई रिक्शा चालक को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जैसे ही यह खबर मृतक के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव पट्टी का रहने वाला मनोज पुत्र चन्द्रभान ई रिक्शा से पट्टी गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने से रोड पार कर रॉन्ग साइड से जा रहा था। उधर मीरगंज की तरफ से कस्बा फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला माली निवासी सक्षम पुत्र भूपराम मीरगंज से लौट रहा था। औंध पट्टी गांव के पास रोड़ पर बाइक और ई-रिक्शा में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार सक्षम और ई-रिक्शा चालक मनोज दोनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।

राहगीरों की सूचना पर फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी राजेश बाबू मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। और तुरंत एंबुलेंस मंगा कर दोनों घायलों को ईलाज के लिये राजश्री मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहां डॉक्टरों ने मोहल्ला माली निवासी सक्षम को मृत घोषित कर दिया। ई रिक्शा चालक मनोज को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। पुलिस ने मृतक सक्षम के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सक्षम की मौत की खबर जब उसके घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। मां गीता देवी एवं अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के पिता भूपराम ने बताया कि हमारे चार बच्चे हैं। जिसमें दो भाईयों और दो बहनों में सक्षम सबसे छोटा था। बताया कि मैं और मेरी पत्नी पत्नी गीता हम दोनों लोग दवाई लेने बरेली गये थे। वहीं पर फोन के द्वारा छोटे बेटे सक्षम की एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि उनका बड़ा बेटा अपनी पत्नी के दिल्ली में रहता है। सबसे छोटा बेटा सक्षम बरेली कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। मेरे साथ सब्जी मंडी गेट पर चाय, समोसा की दुकान पर काम में हाथ बंटाता था।

Tags:    

Similar News