Bareilly News: युवती का सड़क किनारे पानी में उतराता मिला शव, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Bareilly News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे मे लेना चाहा, लेकिन परिजनों ने पुलिस को शव उठाने नही दिया और जमकर हंगामा किया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-15 07:19 GMT

मृतक युवती का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली जनपद के हाफिजगंज इलाके मे एक युवती का शव सड़क किनारे भरे पानी में मिलने से हड़कंप मच गया। युवती का गला रेता हुआ है, साथ ही उसकी उंगलियां भीं कटी हुई  हैं। सूचना पर पहुंचे युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा और पुलिस को शव उठाने नहीं दिया। अधिकारियों के समझाने के बाद परिजनों ने मौके से शव को उठने दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाकर मामले की जांच मे जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक थाना नवाबगंज क्षेत्र के रहने वाली युवती अपनी फुफेरी बहन के साथ स्कूटी से घर आ रही थी। उसकी बहन ने बताया कि घर पहुंचने से पहले ही हाफिजगंज बाईपास पर कार सवार युवकों ने स्कूटी को रोक लिया और वो उसकी बहन को कार मे डालकर मौके से फरार हो गए। यह देख उसके होश उड़ गए उसने युवती के परिवार वालो को घटना की सूचना दी। इसके बाद युवती के परिजनों ने हाफिजगंज थाने मे नवाबगंज के रहने वाले मोनू गुप्ता और अन्य लोगो के खिलाफ युवती को बहला -फुसलाकर ले जाने की तहरीर दी। 

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सही से युवती को ढूंढने का प्रयास नहीं किया। वो रात भर पुलिस से युवती को ढूंढने की गुहार लगाते रहे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। आज यानी सोमवार सुबह परिजनों को सूचना मिली कि फैजलापुर मोड़ के पास सड़क किनारे पर भरे पानी में युवती का शव बरामद हुआ है। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि युवती का गला रेता हुआ है और उसकी उंगलियां भी कटी हुई है। इसके बाद परिजनों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने भी जमकर हंगामा शुरू कर दिया।



परिजनों और ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे मे लेना चाहा, लेकिन परिजनों ने पुलिस को शव उठाने नही दिया और जमकर हंगामा किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को समझाने को कोशिश की और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजनों ने शव को मौके से उठने दिया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए और  पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाकर मामले की जांच मे जुट गई है। 

Tags:    

Similar News