Bareilly News: गन्ने के खेत के पास मिला बुजुर्ग का शव, आंखों से बह रहा था खून

Bareilly News: थाना मीरगंज क्षेत्र के सिल्लापुर गांव में मंगलवार को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-02 13:42 IST

बरेली में गन्ने के खेत के पास मिला बुजुर्ग का शव (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम जंगल में जानवर लेकर गए बुजुर्ग का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने पूरी रात वृद्ध की खोजबीन की पर वो नहीं मिले। बुधवार सुबह मृतक के बेटे ने पिता का शव खेत की चकरोड पर देखा तो उसके होश उड़ गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना मीरगंज क्षेत्र के सिल्लापुर गांव में मंगलवार को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान छेदा लाल (65) पुत्र मिली लाल के रूप में की गई है। छेदा लाल दिवाकर मंगलवार शाम को भैंस चराने के लिए घर से निकले थे लेकिन रात तक घर नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने पूरी रात उनकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के पास स्थित जंगल में गन्ने के खेत के पास चकरोड पर उनका शव देखा। उनकी आंख से खून बह रहा था, जिससे यह मामला और भी संदिग्ध हो गया है।

मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता मंगलवार की शाम चार बजे जानवरों को लेकर जंगल गए थे कुछ घंटों बाद उनके सभी जानवर वापस घर आ गए पर उनके पिता नही आए जिसके बाद परिवार के सभी लोगो ने पिता की तलाश शुरू की पूरी रात तलाश करने के बाद भी उसके पिता नही मिले सुबह उसका छोटा भाई खेतो की तरफ पिता की तलाश में गया तो खेत की चकरोड़ पर उसको पिता का शव पड़ा मिला उसके पिता की आंखों से खून बह रहा था और शव के पास भी खून पड़ा हुआ था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर मीरगंज सिद्धार्थ सिंह तोमर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार की तहरीर के आधार कर मुकदमा दर्ज किया गया है। मौत का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा।

Tags:    

Similar News