Bareilly News: डॉ. सुनील कुमार बने आंवला सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक

Bareilly News: डॉ. सुनील कुमार ने आंवला सीएचसी का चार्ज लिया। सुनील कुमार इससे पहले मीरगंज सीएचसी पर चिकित्सा अधिकारी के पद पर थे।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-06-25 22:20 IST

Dr. Sunil Kumar (Pic: Newstrack) 

Bareilly News: सीएमओ डॉ. विश्राम सिंह ने आंवला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की जिम्मेदारी डॉ. सुनील कुमार को सौंपी दी। मंगलवार को डॉ. सुनील कुमार ने आंवला सीएचसी का चार्ज लिया। सुनील कुमार इससे पहले मीरगंज सीएचसी पर चिकित्सा अधिकारी के पद पर थे। न्यूज़ ट्रैक से बात करते हुए डॉ सुनील कुमार ने बताया कि वो क्षेत्र कि जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार है। मरीज किसी भी वक़्त अपना इलाज करवाने यहाँ आ सकते हैं।

डॉ सुनील कुमार ने बताया कि मंगलवार को उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आंवला का चार्ज ले लिया है। इससे पहले वो मीरगंज सीएचसी पर वो चिकित्सा अधिकारी थे। उन्होंने कहा कि आंवला की जनता से वो कहना चाहते है कि वो किसी भी वक़्त उनसे संपर्क कर सकती है। मरीजों को अच्छा इलाज हो इसके लिए वो अपना पूरा प्रयास करेंगे। बारिश के मौसम मे मलेरिया और डायरिया के मामले ना बढ़े उसके लिए उसके के लिए लोग अपने अपने घरों के पास पानी एकत्र न होने दें। स्वास्थ्य विभाग कि टीम गांव-गांव जाकर ग्रामीणों को जागरूक करेंगी।

घर के पास और कूलर में गन्दा पानी जमा ना होने दें। अगर किसी को कोई परेशानी हो तो वो किसी भी समय उनसे संपर्क कर सकता है। सीएचसी पर साफ सफाई का विशेष ध्यान दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आंवला सीएचसी का चार्ज मिलने पर उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी मुझे मिली है जिसको लेकर उनको बहुत खुशी है। वो अपना 100 परसेंट परफॉरमेंस यहाँ देंगे। मीरगंज से जाने का उन्हें काफ़ी दुख है। मीरगंज की जनता से उनका बहुत लगाव था। यहाँ की जनता को वो कभी नही भूल सकते है। मैं अपनी पूरी जिम्मेदारी से कार्य करूँगा।

Tags:    

Similar News