Bareilly News: बरेली में दर्दनाक हादसा, मदरसे के छात्र की बाइक को डंपर ने मारी टक्कर, मौत

उत्तर प्रदेश में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बाइक से ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-26 16:25 IST

मृतक के परिजन (Newstrack)

Bareilly News: बरेली में बाइक से जा रहे मदरसे के छात्र को तेज रफ्तार से आ रही डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद डंपर का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी तो उसके घर में कोहराम मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

कैसे हुई घटना

थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव सैदपुर चुन्नीलाल निवासी अमीर हसन मदरसे का छात्र था वो गुरुवार को वो बाइक से धोराटांडा किसी काम से जा रहा था। जैसे ही उसने टोल प्लाजा को पार किया तभी तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। डंपर चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया।

फरार चालक की तलाश जारी

पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी तो उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी। मृतक के परिवार के लोगो ने बताया कि अमीर हसन चार भाईयो में सबसे छोटा था आज वो बाइक से धोराटांडा जा रहा था किसी को भी नहीं पता था कि आज के बाद वो सही सलामत वापस नहीं आ पायेगा अमीर की मौत के बाद घर मे कोहराम मचा हुआ है।  


Tags:    

Similar News