Bareilly News: पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, तीन तस्कर गिरफ्तार, छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज़

Bareilly News: पुलिस ने घायल सगीर को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। पुलिस ने तस्करों के पास से अवैध तमंचा एक खोखा और एक जिन्दा कारतूस, एक सैंट्रो कार सहित गोवध मे प्रयोग किए जाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-09 07:58 GMT

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Pic: Newstrack)

Bareilly News: बरेली जनपद के जंगलों मे गोकशी कर रहे गौतस्कारो की पुलिस से देर रात मुठभेड़ हो गई। गौ तस्करो ने पुलिस को आता देख फायरिंग कर दी, जिसके जबाव में पुलिस की फायरिंग से एक तस्कर घायल हो गया, पुलिस ने घायल सहित तीन तस्करो को मौके से गिरफ्तार कर लिया। घायल तस्कर को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने गौतस्कारों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ किया है। 

जानकारी के मुताबिक थाना हाफिजगंज क्षेत्र में शनिवार देर रात 1:40 पर तीन गौतस्कर गोकशी कर रहे थे। तस्करों ने पुलिस फ़ोर्स को अपनी तरफ आता देख फायरिंग कर दी, जवाबी कार्यवाही मे पुलिस ने गौतस्कारों पर अपने बचाव मे फायरिंग की, जिसमे सगीर पुत्र नत्थू खा निवासी हबिबुल्ल खा जनूबी थाना बीसलपुर पीलीभीत के पैर मे गोली लगने से घायल हो गया। इसके साथ ही नईम पुत्र जहिर थाना बारादरी और फहीम पुत्र जमील मोहल्ला कोट थाना बारादरी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल सगीर को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। पुलिस ने तस्करों के पास से अवैध तमंचा एक खोखा और एक जिन्दा कारतूस, एक सैंट्रो कार सहित गोवध मे प्रयोग किए जाने वाले उपकरण बरामद किए हैं। 

PM Modi Oath Ceremony Live: मोदी ने 'चाय पार्टी' में संभावित मंत्रियो से की मुलाकात, शाम को शपथ ग्रहण, जानेंं कौन-कौन बनेगा मंत्री

तस्करों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हमारा साथी फुरकान पुत्र मजीद बीसलपुर अपनी सैंट्रो कार से हमें और कामिल पुत्र बाबू कुरैशी मोहल्ला ग्यासपुर बीसलपुर को हाफिजगंज के जंगल मे छोड़कर चला जाता था। हम लोग सूनसान वाले इलाके मे आवारा गोवंशो का वध करके उसका मांस निकाल लेते थे, उसके बाद फुरकान वापस अपनी गाड़ी लेकर आता था कटा हुआ मांस उसकी गाड़ी मे रखकर शहर जाते थे, जहाँ फुरकान गाड़ी मे रखा मांस सलीम पुत्र जमील को बेच देता था। सलीम उस मांस को शहर में सप्लाई कर देता था। मांस को बेचने के बाद जो पैसा इकट्ठा होता था वो हम सब आपस मे बाँट लेते थे।

तीन तस्कर फरार

पुलिस पूछताछ में सामने आए गौतस्कर फुरकान पुत्र मजीद, सलीम पुत्र जमील और कामिल पुत्र बाबू कुरैशी के खिलाफ भी गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ किया गया है। तीनों तस्कर अभी भी फरार हैं। पुलिस की टीमे तीनो तस्करो की तलाश मे लगी हुई है। 

Tags:    

Similar News