Bareilly Crime News: बदनामी के चलते बेटी को उतारा मौत के घाट, चौकी पहुंचकर पिता बोला घर में पड़ी लाश

Bareilly Crime News: पुलिस के मुताबिक समाज में हुई बदनामी के चलते पिता ने गुरुवार रात अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-09 04:45 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bareilly Crime News: बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने परसाखेड़ा चौकी पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। चौकी पहुंचे पिता ने पुलिस से कहा कि मैंने अपनी बेटी को गला दबाकर मार दिया है और लाश घर में पड़ी हुई है। उसकी बात सुनकर पुलिसकर्मी दंग रह गए। उसे तुरंत हिरासत में लिया गया। वहीं, थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक दिन पहले ही मृतका का प्रेमी हो चुका है गिरफ्तार

सीबीगंज थाना पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी का फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले विजेंद्र उर्फ बड़ा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार को लड़की के पिता की ओर से मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने किशोरी को उसके परिजन को सौंप दिया था।

झूठी शान के खातिर पिता ने कर दी बेटी की हत्या

पुलिस के मुताबिक समाज में हुई बदनामी के चलते पिता ने गुरुवार रात अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया। उसने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह बेटी की हत्या करके आया है। लाश घर पर पड़ी है। उसकी बात सुनकर पुलिसकर्मी चौंक गए। परसाखेड़ा चौकी के पुलिसकर्मियों ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाना पुलिस को सूचना दी। गांव पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आसपास के लोगों से भी मामले में पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News