Bareilly News: दो पक्षों में चले लाठी डंडे, एक वृद्ध महिला की हुई मौत

Bareilly News: पक्षों में जमकर मारपीट, पत्थरबाजी और लाठी डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से चार लोग घायल हो गए, जिसमें उपचार के दौरान घटना में घायल एक वृद्ध महिला की मौत हो गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-01 13:21 GMT

दो पक्षों में चले लाठी डंडे, एक वृद्ध महिला की हुई मौत: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद फरीदपुर कस्बे में मोहल्ला मिर्धान में मामूलिक कहासुनी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पत्थरबाजी और लाठी डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से चार लोग घायल हो गए, जिसमें उपचार के दौरान घटना में घायल एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

थाना फरीदपुर के मोहल्ला मिर्धान निवासी नूर बानो ने बताया मोहल्ले के फरजंद अली, इसरार अली, शान मोहम्मद , आविया से मामूली विवाद हो गया था जिसके बाद आरोपियों ने एक राय होकर उसके घर पर धावा बोल दिया और लाठी डंडों से मारना शुरू कर दिया जब इसका उसके पति बाबू व उसके भाई शहाबुद्दीन ने विरोध किया तो उन्हें भी लाठी डंडों से पीठ खूब पीटा गया।

मारपीट में घायल वृद्ध महिला की इलाज के दौरान मौत

आरोपियों ने उसके घर पर अपने मकान से पथराव भी करना शुरू कर दिया इस दौरान उसकी वृद्धा सास 65 वर्षीय वुनक्का अपने बेटे को बचाने आई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई, हमले में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। परिजन घायल हुई वृद्ध महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले गए जहां इलाज के दौरान देर रात वृद्ध महिला की मौत हो गई। इस मामले में मृतका के परिवार की तरफ से आरोपियों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस की कार्रवाई जारी

एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि फरीदपुर में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद एक वृद्ध महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश के लिए लगातार ताबिश दी जा रही है पुलिस जल्द जी आरोपियों को पकड़कर जेल भेजेगी।

Tags:    

Similar News