Bareilly News: रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला बच्ची का शव, हत्या की आशंका

Bareilly News: थाना फरीदपुर क्षेत्र के पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर पूर्व की दिशा पर एक बच्ची का शव पड़ा मिला, बच्ची का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ था। शव कई दिनों पुराना लगा रहा था।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-30 08:05 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली जनपद में पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर एक बच्ची का शव रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला। बच्ची का शव देखने मे कई दिनों पुराना लग रहा था। बच्ची का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ था, जिससे ऐसा भी प्रतीत हो रहा था कि बच्ची के साथ गलत कृत्य करके उसको रेलवे लाइन किनारे फेक दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और हर पहलू से घटना की जांच में जुट गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य इकट्ठा किए।  बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र मे हड़कंप मचा हुआ है, लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। 

धड़ से अलग पड़ा मिला सिर

थाना फरीदपुर क्षेत्र के पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर पूर्व की दिशा पर सोमवार को एक बच्ची का शव पड़ा मिला, बच्ची का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ था। शव कई दिनों पुराना लगा रहा था। लोगों में चर्चा थी कि बच्ची के साथ गलत कृत्य करके किसी ने उसका शव रेलवे लाइन के पास फेंक दिया, जिससे यह एक रेल हादसा लगे। बच्ची का सिर धड़ से अलग पड़ा हुआ था। बच्ची के शव की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच मे जुट गई है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। 

एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि सोमवार को थाना फरीदपुर क्षेत्र में पढ़ने वाले पितांबरपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर द्वारा पुलिस को बताया गया कि प्लेटफार्म के समीप चार से पांच वर्ष की एक बच्ची का शव काफी दिनों पुराना पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा जो बच्ची का शव है वह जानवरों के द्वारा नोचा दिया गया है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया बच्ची की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा हैं। उन्होने कहा कि  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News