खाकी शर्मसारः युवती का आरोप, पत्नी बनाकर सरकारी आवास पर रखा, गर्भपात भी कराया

Bareilly News: युवती का आरोप है कि सिपाही ने उसे बदायूं पुलिस लाइन में सरकारी आवास पर बुलाया। यहां उसे अपने साथ पत्नी बनाकर रखा। इस दौरान युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

Update:2024-10-07 18:08 IST

बरेली में युवती ने सिपाही पर रेप का लगाया आरोप (सोशल मीडिया)

Bareilly News: जिले में एक सिपाही पर एक युवती ने शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि सिपाही ने उसे बदायूं पुलिस लाइन में सरकारी आवास पर बुलाया। यहां उसे अपने साथ पत्नी बनाकर रखा। इस दौरान युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। यहीं नहीं तीन बार गर्भवती होने पर गर्भपात भी कराया। लेकिन बाद युवती को पता चला कि सिपाही पहले से ही शादीशुदा है। सिपाही ने युवती से विवाह करने से भी इनकार कर दिया है। युवती ने एसएसपी से षिकायत कर सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

आरोपी सिपाही संभल जनपद के एक थाने में तैनात है। वह मूलरूप से हाथरस जनपद का रहने वाला है। युवती भी हाथरस जनपद की निवासी है। वह बदायूं में कोर्ट पैरोकार है। युवती ने बताया कि ट्रेन में सफर के दौरान सिपाही से एक साल पहले मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे के फोन नंबर ले लिये। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई जोकि बाद में प्यार में बदल गयी। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं। लेकिन सिपाही ने इस दौरान युवती को पहले से शादीशुदा होने के बारे में नहीं बताया।

युवती ने बताया कि सिपाही ने उसे बदायूं पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर बुलाया। शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाये। सिपाही ने कई दिनों तक युवती को सरकारी आवास पर पत्नी बनाकर रखा। इस दौरान युवती ने तीन बार गर्भधारण किया। लेकिन आरोपी सिपाही ने बदायूं के एक निजी अस्पताल में ले जाकर गर्भपात करा दिया।

इस दौरान युवती को यह पता चला कि सिपाही पहले से ही शादीशुदा है और उसने यह बात उससे छुपायी। जिसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। युवती का आरोप है कि सिपाही उसे लगातार धमकी दे रहा है। जिसके बाद युवती ने सोमवार को बदायूं में एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह को एक षिकायती पत्र सौंपकर सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। युवती की शिकायत पर एसएसपी ने सीओ सिटी में मामले की जांच सौंप दी है।  

Tags:    

Similar News