Bareilly News: स्वास्थकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों को हत्या की आशंका

Bareilly News: जिला अस्पताल में तैनात 49 वर्षीय नीरज बाल्मिकी ने अपने बंद मकान के कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-26 16:00 IST

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: जिला अस्पताल में तैनात स्वास्थकर्मी ने अपने बंद मकान के कमरे में कुंडे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही घटना का पता पुलिस जो चला वो मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक के परिवार वालो ने जताई हत्या की आशंका। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

परिजनों को हत्या की आशंका

जिला अस्पताल में तैनात 49 वर्षीय नीरज बाल्मिकी ने अपने बंद मकान के कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वो कुछ समय पहले से परिवार की जिम्मेदारियों को लेकर काफी परेशान रह रहा था। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उनको हत्या की आशंका है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

परिवार की तरफ से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद थाने में तहरीर दी जाएगी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी और दो बेटियों का उसकी मौत के बाद रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News