Bareilly News: कोचिंग के दौरान हुआ प्यार, शादी का वादा तोड़ने पर युवती ने दर्ज कराया मुकदमा

Bareilly News: एक युवती को कोचिंग पढ़ने के दौरान दूसरे समुदाय के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर 6 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती ने युवक से शादी करने को कहा तो उसने साफ़ इंकार कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-23 16:19 IST

कोचिंग के दौरान हुआ प्यार, शादी का वादा तोड़ने पर युवती ने दर्ज कराया मुकदमा: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक युवती को कोचिंग पढ़ने के दौरान दूसरे समुदाय के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर 6 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती ने युवक से शादी करने को कहा तो उसने साफ़ इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती को शादी का झांसा देकर 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म 

जनपद के थाना कैंट क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि छह साल पहले कोचिंग में उसकी मुलाकात गोकुल नगर नकटिया टावर वाली गली निवासी गोविंद पुत्र जगदीश से जान-पहचान हुई थी। जान पहचान बढ़ने पर दोनों में प्यार हो गया। इस दौरान गोविंद ने युवती से कहा कि वो उससे शादी करेगा, इसके लिए वह राजी हो गई, लेकिन युवक की नियत में खोट थी, वह उससे केवल शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल करना चाहता था। वह युवती को शादी का झांसा देकर लगातार 6 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

युवती का परिवार भी शादी के लिए तैयार हो गया

इस दौरान जब युवती ने अपने परिवार वालों को बताया कि वह गोविंद से प्यार करती है और शादी करना चाहती है तो युवती का परिवार भी तैयार हो गया, लेकिन गोविंद इस बात से मुकर गया। इसी मामले में युवती ने गोविंद के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित युवती ने बताया कि गोविंद ने उसे अपने प्यार में फंसा लिया उसने कचहरी के पास स्थित होटल में कई बार लेकर गया जहां उसकी मर्जी के बगैर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने उसका जमकर विरोध किया लेकिन वह नहीं माना।

युवती ने बताया कि गोविंद ने उसे 30 अगस्त 2024 में बोला था कि वह दोनों शादी कर लेंगे। वह परिवार के साथ लोगों से बात करे, जब युवती ने अपने परिवार वालों को मनाया तो वह लोग शादी को तैयार हो गए। इस दौरान उन लोगों ने शादी से संबंधित रस्म अदा करने के लिए कपड़े, जेवर, बर्तन आदि सामान भी खरीद लिया और करीब एक लाख रुपए खर्च कर दिए। लेकिन इस दौरान 5 सितंबर को गोविंद ने शादी करने से इनकार कर दिया।

वहीं युवती की दी गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News