Bareilly News: होमगार्ड की बेटी को अगवा कर ले गया दूसरे समुदाय का युवक, परिजनों ने थाने में काटा हंगामा

Bareilly News: एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र से छात्रा की मां ने कहा कि यदि चौबीस घंटे के अंदर उसकी बेटी का पता नही चला तो वो अपनी जान दे देगी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-26 06:35 GMT

छात्रा के परिजनों और हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का किया घेराव (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली जनपद में घर से कोचिंग के लिए गई छात्रा को दूसरे समुदाय का युवक ने अगवा कर लिया। छात्रा के नही मिलने और दरोगा पर आरोप लगाकर उसके परिजनों ने गुरुवार रात को थाने का घेराव किया। इस दौरान एसपी नॉर्थ ने छात्रा के परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ। 

जानकारी के मुताबिक थाना भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव की छात्रा 13 जुलाई को कोचिंग के लिए जा रही थी, गांव के रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक ने छात्रा को अगवा कर लिया, जैसे ही छात्रा के अगवा होने की सूचना परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। छात्रा के परिजनों ने युवक के खिलाफ 13 जुलाई को थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने 16 जुलाई को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। गुरुवार की रात तक छात्रा के नहीं मिलने पर परिजनों और हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का घेराव कर  लिया। दारोगा पर दूसरे पक्ष से आर्थिक सांठगांठ का आरोप भी लगाया। जैसे ही थाने के घेराव की सूचना एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्रा को मिली तो वो भी मौके पर पहुंच गए। उन्होने परिवार के लोगो को शांत करने का प्रयास किया। एसपी नॉर्थ ने दारोगा रिंकू सिंह की भूमिका की जांच कराने का परिवार वालो लो आश्वासन दिया। आश्वासन मिलने के बाद परिवार के लोग वहां से चले गए। 

एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र से छात्रा की मां ने कहा कि यदि चौबीस घंटे के अंदर उसकी बेटी का पता नही चला तो वो अपनी जान दे देगी। एसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि छात्रा बालिग बताई जा रही है। पुलिस छात्रा और आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। दारोगा रिंकू सिंह पर छात्रा के परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं, उसकी जांच सीओ से कराई जा रही है। 

Tags:    

Similar News