बरेली में दर्दनाक हादसा: ट्रॉली के नीचे आई स्कूटी, मां-बेटी की मौत, 1 घायल

Accident in Bareilly: बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में एक स्कूटी आने से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत हो गई। वहीं एक बेटी गंभीर रूप से घायल है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-24 11:49 GMT

Accident in Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली के मिनी बाईपास पर आज दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में एक स्कूटी आ गई, जिससे स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत हो गई। महिला अपनी दो बेटियों के साथ कहीं जा रही थी। बता दें, घटना में मौके पर ही महिला और छोटी बेटी की मौत हो गई और बड़ी बेटी घायल हो गई है। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिनी बाईपास के पास हादसा

जानकारी के अनुसार, बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के परतापुर चौधरी की रहने वाली एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ स्कूटी से कहीं जा रही थी। मिनी बाईपास के पास ट्रैक्टर की चपेट में आकर स्कूटी ट्रॉली के नीचे आ गई, जिससे मौके पर ही महिला और उसकी छोटी बेटी की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News