Bareilly News: नायब तहसीलदार पर लगा डेढ़ लाख मांगने का आरोप, एसडीएम बोली आरोप सही तो होगी कार्यवाही

Bareilly News: एसडीएम मीरगंज तृप्ति गुप्ता ने बताया मोहनपुर के रहने वाले आरिफ खां ने नायब तहसीलदार पर रुपए लेने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-23 16:28 IST

Bareilly News

Bareilly News: बरेली की मीरगंज तहसील में तैनात नायब तहसीलदार पर लगा डेढ़ लाख रुपए रिश्वत मांगने का आरोप, पीड़ित ने न्याय की मांग को लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत, पीड़ित ने बताया नायब तहसीलदार दीपक कुमार ने ट्राली सीज करने की धमकी देकर उनसे ढाई लाख रुपए की मांग की जिसके बाद डेढ़ लाख रुपए उन्होंने नायब तहसीलदार को ब्याज पर लेकर दिए जिसके बाद उन्होंने उसकी ट्राली को छोड़ा उनकी मांग है कि मामले की जांच करके उनके डेढ़ लाख रुपए वापस करवा कर आरोपी पर कार्यवाही की जाए।

मोहनपुर गांव के रहने वाले आरिफ खां पुत्र सदर खा ने बताया कि वो 18 अक्टूबर को अपने खेत पर मिट्टी डालने का काम कर रहे थे तभी मीरगंज के नायब तहसीलदार दीपक कुमार नशे की हालत मे मौके पर पहुंचे और ढाई लाख रुपए की मांग करने लगे नहीं तो ट्राली को सीज करने की धमकी देने लगे इस दौरान उसने डेढ़ लाख रुपए कई लोगों से मांग कर नायब तहसीलदार को दिए जिसके बाद वो मौके से चले गए उसकी मांग है कि उसके द्वारा दिए गए रुपए वापस कराए जाएं।

एसडीएम मीरगंज तृप्ति गुप्ता ने बताया मोहनपुर के रहने वाले आरिफ खां ने नायब तहसीलदार पर रुपए लेने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित और नायब तहसीलदार के बयान दर्ज किए जायेंगे। जांच में आरोप सही पाया गया तो कार्यवाही की जायेगी।ब ता दें नायब तहसीलदार पर डेढ़ लाख रुपए लेने का आरोप लगने के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। अब देखना है अधिकारियों द्वारा की जा रही जांच में क्या निकलकर आता है।उधर नायब तहसीलदार का कहना है कि अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। दबाव बनाने के लिए सिंडिकेट झूठे आरोप लगा रहा है।

Tags:    

Similar News