Bareilly News: सात साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत, अधेड़ हुआ गिरफ्तार

Bareilly News: बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने मे शिकायत की पुलिस और लोगों ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी रात करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास पुलिस ने आरोपी को स्टेशन रोड से पकड़ लिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-25 18:37 IST

Bareilly News

Bareilly News: जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ दूसरे समुदाय के अधेड़ ने अश्लील हरकत की बच्ची की आवाज सुनकर आए लोगों को देख आरोपी मौके से से फरार हो गया, बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते हिंदू संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया, पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है, आगे की कार्यवाही की जा रही है।

थाना प्रेमनगर क्षेत्र में सात साल की मासूम मंगलवार को शाम के समय खेल रही थी, तभी मौलानगर निवासी 48 वर्षीय हसीन बच्ची को मैदान के पास बने एक कमरे मे ले गया और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा जिसके बाद घबड़ाकर बच्ची जोर जोर से रोने लगी, पास से जा रहे लोगो ने जब रोते हुए बच्ची की आवाज सुनी तो वो कमरे पर पहुंचे तो उसके होश उड़ गए लोगो को अपने पास आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने मे शिकायत की पुलिस और लोगों ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी रात करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास पुलिस ने आरोपी को स्टेशन रोड से पकड़ लिया, अलग समुदाय होने के चलते हिंदू संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर प्रेमनगर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है, आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News